Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Moga News: गायक के साथ सेल्फी लेने पहुचें व्यक्ति की बाउंसरों के साथ झड़प, शादी के माहौल में जमकर हुआ हंगामा

शुक्रवार को एक एनआरआई युवक की शादी के दौरान गायक अमृत मान के साथ सेल्फी लेते समय शादी में पहुंचे एक परिवार के लोगों के साथ बाउंसरों से हुए विवाद के बाद जमकर हंगामा हुआ। गायक बीच में ही कार्यक्रम छोड़कर मौके से चले गए। (जागरण फोटो)

By Jagran NewsEdited By: Jagran News NetworkUpdated: Sat, 11 Feb 2023 01:03 PM (IST)
Hero Image
गायक के साथ सेल्फी लेने पहुचें व्यक्ति की बाउंसरों के साथ झड़प

जागरण संवाददाता, मोगा। जीरा रोड स्थित सिटी पार्क मैरिज पैलेस में शुक्रवार को एक एनआरआई युवक की शादी के दौरान गायक अमृत मान के साथ सेल्फी लेते समय शादी में पहुंचे एक परिवार के लोगों के साथ बाउंसरों से हुए विवाद के बाद जमकर हंगामा हुआ। गायक बीच में ही कार्यक्रम छोड़कर मौके से चले गए।

देर रात को जब गायक की टीम के सदस्यों ने अपना डीजे उठाने का प्रयास किया तो परिवार के लोगों ने ये कहकर विरोध किया कि गायक छह लाख की राशि लेने के बावजूद बीच में ही कार्यक्रम छोड़कर चला गया है, ऐसे में डीजे नहीं उठाने देंगे।

यह भी पढ़ें - Chandigarh News: कपड़े में लिपटी एक नवजात बच्ची का शव मिलने से मचा हड़कंप, पुलिस लगा रही असली मां का पता

सेल्फी लेने पहुंचे व्यक्ति सहित तीन पर केस 

घटना के बाद रात में मामला भड़क गया। मामला बढ़ते देख डीएसपी सिटी गुरुशरणजीत सिंह ने थाना सदर व थाना सिटी की पुलिस मौके पर बुला ली। परिवार के लोग पुलिस को बताते रहे कि गायक ने पूरा राशि लेने के बावजूद वह बीच में प्रोग्राम छोड़कर चला गया है, ऐसे में या तो राशि वापस कराई जाय तभी डीजे सिस्टम उठने दिया जाएगा

इस बात को लेकर जमकर हंगामा शुरू हो गया, उधर पुलिस सूत्रों का कहना है कि पंजाब सरकार के एक मंत्री का फोन आने के बाद पुलिस ने मध्य रात्रि में इस मामले में सेल्फी कराने पहुंचे व्यक्ति सहित तीन पर केस दर्ज कराने के साथ ही शादी वाले परिवार पर दबाव बनाकर गायक का साउंड सिस्टम उठवा दिया।

यह भी पढ़ें - Chandigarh: दवा नहीं दारू जरूरी, सस्ती दरों पर इलाज मुहैया कराने पर कार्रवाई, अवैध शराब ठेकों पर कोई रोक नहीं

यह भी पढ़ें - Amritsar Crime News: वकील के घर से लाखों की चोरी, काम मांगने आई दो महिलाओं ने किया हाथ साफ

लोकल न्यूज़ का भरोसेमंद साथी!जागरण लोकल ऐपडाउनलोड करें