Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Punjab Crime: मोगा में दबंगों ने युवक को दौड़ा-दौड़ाकर पीटा, तलवारों से काट दी बाजू, लड़की के साथ...

आईटीई मोगा के एक को एक पक्ष के लोगों ने उसके घर पर पांच दिन पहले पथराव किया। उसके ताया के घर का दरवाजा भी तोड़ दिया था। उन्होंने उसी दिन सूचना पुलिस को दे दी थी लेकिन पांच दिन बाद भी केस दर्ज नहीं हुआ है। शुक्रवार को वह अपने दोस्त को लेने घर से कहीं जा रहा था। इस दौरान उन्होंने उस पर हमला कर दिया।

By SATYANARAYAN OJHAEdited By: Shubham SharmaUpdated: Sun, 15 Oct 2023 06:18 AM (IST)
Hero Image
दबंगो ने युवक को दौड़ा-दौड़ाकर पीटा, तलवारों से बाजू काटी।

संवाद सहयोगी, मोगा: लड़की के विवाद को लेकर किए गए पथराव के पांच दिन बाद शनिवार को एक पक्ष ने युवक को दौड़ा-दौड़ाकर पीटा। हमले में बाजू व पैर काटने की कोशिश की। हाथ के मांस के लोथड़े बाहर निकल आए। स्वजन युवक को मथुरादास सिविल अस्पताल ले गए। हालत गंभीर होने पर उसे फरीदकोट मेडिकल कालेज रेफर कर दिया गया है।

घर पर हुआ था पथराव

बस्ती सांधावाली निवासी इंद्रजीत सिंह पुत्र गुरमेल सिंह आईटीई मोगा का छात्र है। उसने बताया कि एक पक्ष के लोगों ने उसके घर पर पांच दिन पहले पथराव किया था। उसके ताया के घर का दरवाजा भी तोड़ दिया था। उन्होंने उसी दिन सूचना पुलिस को दे दी थी, लेकिन पांच दिन बाद भी केस दर्ज नहीं हुआ है। शुक्रवार की दोपहर को वह अपने दोस्त को लेने घर से कहीं जा रहा था।

लड़की को लेकर हुआ था झगड़ा

जैसे ही गुरुद्वारा बाबा जीवन सिंह के करीब पहुंचा तो हमलावरों तलवारों व डंडों से हमला कर बुरी तरह पीटा। जब वह जमीन पर गिर गया तो बाजू काटने के लिए तलवार से कई प्रहार किए। हमले में उसकी एक बाजू बुरी तरह कट गई। लोगों ने शोर मचाया तो हमलावर भाग गए। थाना प्रभारी दलजीत सिंह का कहना है कि पांच दिन पहले दोनों पक्षों में किसी लड़की को लेकर झगड़ा हुआ था। घायल युवक के पक्ष के लोगों ने बसंत सिंह को लिखकर दिया था कि उनमें समझौते की बात चल रही है। उन्हें चार-पांच दिन का समय दिया जाए, इसलिए एफआइआर दर्ज नहीं की गई थी।

यह भी पढ़ेंः Punjab News: बीजेपी में शामिल हुए सेखड़ी भाइयों के मारपीट का वीडियो वायरल, जमीन को लेकर हुआ विवाद