Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Punjab Crime News: पंजाब पुलिस को मिली बड़ी सफलता, मोगा से चार हत्यारों को किया गिरफ्तार

Punjab Crime News पंजाब में एक तरफ जहां अपराधियों के हौंसले बुलंद है तो वहीं दूसरी तरफ पुलिस का एक्शन भी लगातार जारी है। 24 जून 2024 को फिरोजपुर में एक युवक की हत्या करने वाले चार बदमाशों को मोगा से गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस ने आरोपितों के पास से दो देसी कट्टे और दो पिस्टल बरामद किए हैं।

By Jagran News Edited By: Rajiv Mishra Updated: Mon, 12 Aug 2024 03:12 PM (IST)
Hero Image
पुलिस ने चार हत्यारोपियों को किया गिरफ्तार (प्रतीकात्मक फोटो)

जागरण संवादाता, मोगा। फिरोजपुर में युवक की गोली मार कर हत्या करने के चार आरोपितों को पुलिस ने मोगा से काबू किया है उनके पास से अवैध हथियार बरामद हुए हैं।

24 जून को अमनदीप सिंह की हुई थी हत्या

एसएसपी अंकुर गुप्ता के अनुसार मोगा पुलिस ने जसपाल सिंह निवासी गांव भाग वाली के फिरोजपुर, सुच्चा सिंह फतेहगढ़ पंचतूर, सचिन निवासी फिरोजपुर और गौतम कुमार निवासी कोट इसे खा मोगा को काबू किया है।

इन्होंने फिरोजपुर में अमनदीप सिंह नामक युवक की 24 जून 2024 को गोली मार कर हत्या कर दी थी और उसके शव को फिरोजपुर में सतलुज के किनारे पर ही फेंक दिया था।

यह भी पढ़ें- जालंधर कोर्ट में पेश हुए पूर्व कैबिनेट मंत्री भारत भूषण आशू, ED रिमांड के बाद 14 दिन की न्‍यायिक हिरासत में भेजा

बदमाशों के कब्जे से ये हथियार किए बरामद

मृतक के भाई के अनुसार अमनदीप का राजवीर सिंह नामक एक बदमाश से नजदीकी नाता था और दूसरे ग्रुप ने इसी रंजिश के तहत ही उसकी हत्या की थी। पुलिस ने इनके कब्जे से दो देसी कट्टे और दो पिस्टल बरामद किए हैं।

यह भी पढ़ें- Punjab News: नाकाबंदी पर ASI ने युवकों को लात-घूसों से पीटा, वीडियो वायरल होने पर कहा- ऐसा नहीं करता तो वर्दी फाड़ देते