Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Punjab Accident News: मोगा में ट्राले से टकराई बारातियों की कार, हादसे में दूल्‍हे सहित चार की दर्दनाक मौत

पंजाब के मोगा में बारात लेकर जा रही कार ट्राले से टकरा गई। हादसे में दूल्‍हे सहित चार की दर्दनाक मौत हो गई है। इनमें से दो की मौके पर ही मौत हो गई। साथ ही दो की जगरांव के अस्पताल में मौत हो गई और दो अन्‍य गंभीर रूप से घायल हो गए हैं। वहीं थाना अजितवाल के प्रभारी इंस्पेक्टर गुरमेल सिंह ने ट्रक चालक के खिलाफ केस दर्ज करते हुए आगामी कार्रवाई शुरू कर दी है।

By Jagran NewsEdited By: Himani SharmaUpdated: Sun, 05 Nov 2023 12:55 PM (IST)
Hero Image
बारात लेकर जा रही कार हुई हादसे का शिकार

जागरण संवाददाता, मोगा। पंजाब के मोगा स्थित अजितवाल कस्बे के निकट दर्दनाक सड़क हादसा हो गया। फाजिल्का के गांव फौजा से लुधियाना के बद्दोवाल में जा रही दूल्हे की कार सड़क पर पराली से भरे खड़े ट्राला से जा टकराई। हादसे में दूल्हा सुखबिंदर सिंह सहित चार की मौत हो गई।

ट्रक चालक पर केस दर्ज 

इनमें से दो की मौके पर ही मौत हो गई। साथ ही दो की जगरांव के अस्पताल में मौत हो गई और दो अन्‍य गंभीर रूप से घायल हो गए हैं। मृतकों के शव को पोस्टमार्टम के लिए समाज सेवा समिति के प्रधान गुरसेवक सिंह सन्यासी ने अस्‍पताल में पहुंचाया। 

यह भी पढ़ें: Punjab Crime: मोगा में दबंगों ने युवक को दौड़ा-दौड़ाकर पीटा, तलवारों से काट दी बाजू, लड़की के साथ...

बता दें मृतक सुखविंदर सिंह पेंटिंग का काम करता था। उनकी दो बहनें शादीशुदा होने समेत एक भाई शादीशुदा है। सबसे छोटा सुखविंदर सिंह ही था, जिसकी आज बद्दोवाल में रहने वाली युवती से शादी होने वाली थी। वहीं थाना अजितवाल के प्रभारी इंस्पेक्टर गुरमेल सिंह ने ट्राला चालक के खिलाफ केस दर्ज करते हुए आगामी कार्रवाई शुरू कर दी है।

मातम में बदल गई खुशियां

यह खबर जब गांव जोड़की अंधे वाली और मृतक दूल्‍हे के पैतृक गांव ओझावाली में पहुंची तो दोनों गांव में शोक की लहर दौड़ गई। परिवार के अनुसार यह बारात सुबह 6 तक पहुंचनी थी और शाम को पार्टी का भी आयोजन किया जाने वाला था। लेकिन एक झटके में ही खुशियां मातम में बदल गई हैं।

शाम को किया जाना था पार्टी का आयोजन

घर में मौजूद ओझावाली निवासी संता सिंह ने बताया कि 20 दिन पहले उसके भतीजे सुखविंदर सिंह का विवाह बदोवाल में तय हुआ था। शनिवार रात को पार्टी थी। रात 12 तक आयोजन हुआ, जबकि 2 बजे बारात घर से चली। बारात में दो गाड़ियां थी, जिनमें से दूल्हा व उसके परिवार के सदस्य शामिल थे।

उक्त गाड़ी हादसा ग्रस्त

रात करीब 3:30 बजे मोगा के निकट एक ट्रक में टकराने से उक्त गाड़ी हादसा ग्रस्त हो गई। जिसमें दूल्हे की मौत हो गई। जबकि गाड़ी में सवार गांव भम्बावट्टू निवासी अंग्रेज सिंह (दूल्हे का जीजा), गांव नजामके निवासी सिमरनजीत (भुआ की लड़की) व अंशु (भतीजी) की मौत हो गई।

जबकि गांव ओझावाली निवासी सीमा रानी (भाभी) व गांव ओझावाली निवासी मोहिंदर सिंह (रिश्तेदार) घायल हैं। यह सूचना जैसे ही गांव में पहुंची तो विवाह वाले घर में मातम छा गया।

यह भी पढ़ें: Punjab News: पंजाब में बदमाशों के हौसले बुलंद, युवक को पीट-पीट कर मार डाला, केस दर्ज