Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Punjab Accident News: मोगा में दर्दनाक हादसा, ट्रक और गाड़ी की जोरदार भिडंत में पांच लोगों की मौत; मौके पर पहुंची पुलिस

पंजाब के मोगा में ट्रक और गाड़ी की जोरदार भिडंत हो गई। हादसे में पांच लोगों की मौत होने की जानकारी मिली है। थाना फतेहगढ़ पजंतुर के प्रभारी इंस्पेक्टर जसविंदर सिंह मौके पर पहुंचकर आगामी कार्रवाई करने में जुट गए हैं। वहीं मृतकों की पहचान मोगा जिले के गांव शेरपुर तैयबा के रहने वालों के तौर पर हो रही है। पुलिस ने शवों को पोस्टमार्टम के लिए मोगा के सिविल अस्पताल में पहुंचा दिया है।

By Jagran NewsEdited By: Himani SharmaUpdated: Mon, 06 Nov 2023 08:00 AM (IST)
Hero Image
ट्रक और गाड़ी की जोरदार भिडंत में पांच लोगों की मौत

जागरण संवाददाता, मोगा। पंजाब के मोगा में भयंकर सड़क हादसा हो गया। यह हादसा कस्‍बा फतेहगढ़ पंजतुर के गांव कड़ाहे वाला के नजदीक देर रात हुआ। ट्रक और वरना गाड़ी की जोरदार टक्‍कर हो गई। हादसे में पांच लोगों की मौत होने की जानकारी मिली है।

जांच में जुटी पुलिस 

थाना फतेहगढ़ पजंतुर के प्रभारी इंस्पेक्टर जसविंदर सिंह मौके पर पहुंचकर आगामी कार्रवाई करने में जुट गए हैं। वहीं मृतकों की पहचान मोगा जिले के गांव शेरपुर तैयबा के रहने वालों के तौर पर हो रही है। पुलिस ने शवों को पोस्टमार्टम के लिए मोगा के सिविल अस्पताल में पहुंचा दिया है। पुलिस अधिकारी का कहना है की घटना सुबह करीब दो और तीन बजे के बीच हुई है।

यह भी पढ़ें: Punjab Accident News: मोगा में ट्राले से टकराई बारातियों की कार, हादसे में दूल्‍हे सहित चार की दर्दनाक मौत

बता दें रविवार को भी मोगा में अजितवाल कस्बे के निकट सड़क हादसा हुआ। फाजिल्का के गांव फौजा से लुधियाना के बद्दोवाल में जा रही दूल्हे की कार सड़क पर पराली से भरे खड़े ट्राला से जा टकराई। हादसे में दूल्हा सुखबिंदर सिंह सहित चार की मौत हो गई। मृतकों के शव को पोस्टमार्टम के लिए समाज सेवा समिति के प्रधान गुरसेवक सिंह सन्यासी ने अस्‍पताल में पहुंचाया गया था।

यह भी पढ़ें: Punjab News: पंजाब में बदमाशों के हौसले बुलंद, युवक को पीट-पीट कर मार डाला, केस दर्ज