Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

मोगा में नगर कीर्तन के दौरान दर्दनाक हादसा, हाईटेंशन तारों में पालकी लगने से 2 की मौत; सात घायल

मोगा के कोटइसेखां के पास कोट सदर खां गांव में नगर कीर्तन के दौरान बड़ा हादसा हो गया। श्री गुरु ग्रंथ साहिब की पालकी साहिब की बस के हाई टेंशन तारों से टकराने से दो लोगों की मौत हो गई और सात घायल हो गए। घायलों को कोटइसेखां के निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया है। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

By Dilbag Singh Edited By: Prince Sharma Updated: Fri, 04 Oct 2024 08:57 PM (IST)
Hero Image
मोगा में नगर कीर्तन के दौरान दर्दनाक हादसा, हाईटेंशन तारों में पालकी लगने से दो की मौत, सात घायल

जागरण संवाददाता, मोगा। कोटइसेखां के नजदीकी गांव कोट सदर खां में नगर कीर्तन के दौरान हादसा हुआ है। श्री गुरु ग्रंथ साहिब की पालकी साहिब की बस के हाई टेंशन तारों से लगने के कारण दो लोगों की मौत हो गई और सात लोग घायल हुए हैं। मरने वाली महिलाओं की अधिकारिक पुष्टि नहीं हो सकी है।

घायलों को कोटइसेखां के निजी अस्पताल में दाखिल करवाया गया है, अस्पताल प्रबंधन से सूचना मिलने के बाद पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है। कोट इसे खां के निजी अस्पताल में दाखिल मरीजों के स्वजनों ने बताया कि गांव में ही गुरुद्वारा अकालगढ़ साहिब स्थित है। वहां की प्रबंधक कमेटी की तरफ से आज नगर कीर्तन का आयोजन किया गया था।

बस में करंट लगने आने से मची अफरा-तफरी

पावन पालकी को एक बस में सुशोभित किया गया था। जैसे ही नगर कीरतन गांव के बीच में पहुंचा तो पालकी साहिब के ऊपर लगे खंडे हाई टेंशन तारों के साथ जा लगे। जिसे बस में करंट आ गया। इस दौरान वहां अफरा तफरी मच गई।

हादसे में सात लोग घायल हुए हैं, जिनकी शिनाख्त हरजिंदर कौर, कुलदीप कौर, सुरजीत सिंह, कुलदीप कौर, जोगिंदर कौर, मनजीत कौर और राज कौर के तौर पर हुई है।

स्वजनों के अनुसार मौके पर दो महिलाओं की भी मौत हुई है मगर इसकी आधिकारिक पुष्टि नहीं हो पा रही है। थाना कोट इसे खां प्रभारी अर्शप्रीत कौर का कहना है कि अभी हमारे पास इसकी सूचना नहीं आई है। हम अपने स्तर पर इसका पता कर रहे हैं।

लोकल न्यूज़ का भरोसेमंद साथी!जागरण लोकल ऐपडाउनलोड करें