Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Road Accident in Muktsar: दिल्ली से लौट रहे युवकों की कार ट्राली से टकराई, चार की मौत, एक घायल

Road Accident in muktsar दिल्ली- फाजिल्का राष्ट्रीय राजमार्ग पर एक कार ट्रैक्टर ट्रॉली से टकरा गई। इस हादसे में चार लोगों की मौके पर ही मौत हो गई वहीं एक घायल को फरीदकोट अस्पताल रेफर कर दिया गया है। युवक सेकेंड हैंड कार खरीदकर वापस आ रहे थे। पुलिस (Muktsar Police) ने शवों को पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया है।

By Deepak SaxenaEdited By: Deepak SaxenaUpdated: Sun, 17 Sep 2023 03:54 PM (IST)
Hero Image
दिल्ली से लौट रहे युवकों की कार ट्राली से टकराई।

लंबी (श्री मुक्तसर साहिब), संवाद सूत्र: लंबी के दिल्ली-फाजिल्का राष्ट्रीय राजमार्ग पर एक कार ट्रैक्टर-ट्राली से टकरा गई। हादसे में कार सवार चार लोगों की मौत हो गई। जबकि एक व्यक्ति गंभीर रूप से घायल हो गया। हादसा शनिवार-रविवार की मध्यरात्रि करीब साढ़े 12 बजे का बताया जा रहा है। घायल को पहले गिद्दड़बाहा में भर्ती कराया गया, जहां से हालत गंभीर होने के चलते उसे फरीदकोट रेफर कर दिया गया।

सेकेंड हैंड कार खरीद कर आ रहे थे वापस

बताया जा रहा है कि मृतक दिल्ली से सेकेंड हैंड कार खरीद कर देर रात मलोट लौट रहे थे। जानकारी के अनुसार, पांच लोग अपनी रिटज कार नंबर डीएल-सीपी 6662 में सवार होकर दिल्ली से मलोट आ रहे थे। शनिवार-रविवार रात साढ़े 12 बजे के पास जब वह लंबी तहसील के पास दिल्ली-फाजिल्का राष्ट्रीय राजमार्ग पर पहुंचे तो उनकी कार सामने चल रही लकड़ियों से भरी ट्राली में जा घुसी।

कड़ी मशक्कत के बाद शवों को निकाला बाहर

हादसे में मलोट के रहने वाले मीतू, हरबीर सिंह और दिल्ली के रहने वाले अरविंद की मौत हो गई। जबकि मदन लाल गंभीर रूप से घायल हो गया। उधर घटना की सूचना मिलते ही थाना लंबी पुलिस के अधिकारी मौके पर पहुंचे। कड़ी मशक्कत के बाद मृतकों के शवों को कार से बाहर निकाला गया। पुलिस ने शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए सिविल अस्पताल गिद्दड़बाहा भेज दिया। वहीं, घायल मदन लाल को फरीदकोट रेफर किया गया है। घटना के बाद पुलिस मामले की जांच कर रही है।

थाना लंबी के प्रभारी मनिंदर सिंह से सड़क हादसे के मामले में बात की गई तो उन्होंने बताया कि फिलहाल जांच चल रही है। मृतकों के परिवार वालों के बयान लिए जा रहे हैं।

ये भी पढ़ें: फिरोजपुर के बाद तरनतारन के खेतों में BSF को मिला ड्रोन, जवानों ने एक्टिविटी रोकने के लिए की कार्रवाई