Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Punjab News: 'केजरीवाल की कठपुतली बने बैठे भगवंत मान, नशे से नौजवानों की हो रही मौत'; CM पर भड़कीं हरसिमरत कौर

Punjab News बठिंडा से शिअद सांसद हरसिमरत कौर ने मुख्‍यमंत्री मान पर निशाना साधा है। उन्‍होंने कहा कि पंजाब में नशे से नौजवानों की मौतें हो रही हैं और सीएम मान हाथ पर हाथ धरे बैठे हैं। हरसिमरत ने आगे कहा कि नशे के सेवन से नौजवानों की मौतें हो रही हैं। मुख्यमंत्री भगवंत मान को पंजाब की कोई परवाह नहीं है। वे केवल केजरीवाल की कठपुतली बने हुए हैं।

By Himani Sharma Edited By: Himani Sharma Updated: Fri, 23 Aug 2024 06:27 PM (IST)
Hero Image
मुख्यमंत्री को पंजाब की नहीं परवाह: हरसिमरत कौर

जागरण संवाददाता, लंबी (श्री मुक्तसर साहिब)। पंजाब में कानून व्यवस्था बुरी बिगड़ चुकी है। आए दिन सरे बाजार गोलियां चला कर लोगों की हत्याएं की जा रही है। गैंगस्टर की जेलों में इंटरव्यू की जा रही है।

पंजाब की आम आदमी पार्टी की सरकार राज्य में कानून व्यवस्था बनाए रखने में पूरी तरह से विफल साबित हो रही है। यह आरोप बठिंडा से सांसद हरसिमरत कौर बादल ने विधानसभा हलका लंबी के गांवों में धन्यवाद दौरा करने के दौरान लगाए।

पंजाब में दिनों दिन बढ़ता जा रहा नशा: हरसिमरत

हरसिमरत बादल ने कहा कि पंजाब में नशा दिनों दिन बढ़ता जा रहा है। नशे के सेवन से नौजवानों की मौतें हो रही हैं। मुख्यमंत्री भगवंत मान को पंजाब की कोई परवाह नहीं है। वे केवल केजरीवाल की कठपुतली बने हुए हैं। उन्होंने कहा किसान मांगों को लेकर धरने पर बैठे हैं। वहीं केंद्र सरकार भी पंजाब के कई जरूरी प्रोजेक्ट रद कर रही है। पंजाब में पहले ही कोई विकास कार्य नहीं हो रहा है।

यह भी पढ़ें: Punjab New: 'NGT पर्यावरण कानूनों का पालन न करने के लिए AAP को करना चाहिए दंडित', सुखबीर बादल ने CM पर किया कटाक्ष

विदेश मंत्री को लिखा पत्र: हरसिमरत

हरसिमरत ने कहा कि कतर में सिखों के सत्कारयोग श्री गुरु ग्रंथ साहिब जोकि सरकार के हवाले है उसको सत्कार सहित सिखों के हवाले करवाने के लिए केंद्रीय विदेश मंत्री को एक पत्र लिखा गया है। हरसिमरत बादल ने लंबी के गांव धौला, थराजवाला, लालबाई, चन्नू, बीदोवाला व बादल में लोकसभा चुनाव जिताने के लिए लोगों का धन्यवाद किया।