Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Muktasar News: मुक्‍तसर में दिल दहला देने वाली घटना, घर में घुसकर महिला की बेरहमी से की हत्‍या; पढ़ें पूरा मामला

Muktasar Crime मुक्‍तसर से दिल दहला देने वाली घटना सामने आई है। घर में घुसकर महिला की बेरहमी से हत्‍या कर दी। बताया जा रहा है कि मामला प्रेम विवाह से जुड़ा हुआ है। मृतका के बेटे ने कुछ समय पहले ही मोहल्ले की एक लड़की से प्रेम विवाह करवाया था और परिवारिक सदस्यों का आरोप है कि लड़की के रिश्तेदारों ने ही इस घटना को अंजाम दिया है।

By Jagran News Edited By: Himani Sharma Updated: Sun, 17 Mar 2024 05:56 PM (IST)
Hero Image
घर में घुस कर तेजधार हथियार से काट कर महिला की हत्या (फाइल फोटो)

जागरण संवाददाता, श्री मुक्तसर साहिब। Muktasar Crime News: मुक्तसर के गोनियाना रोड पर एक महिला की कुछ हमलावरों ने घर में घुस कर तेजधार हथियार से काट कर हत्या कर दी। मृतका की पहचान परमजीत कौर उर्फ पूजा निवासी गोनियाना रोड के रूप में हुई है। उधर, पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए सिविल अस्पताल में भेज दिया है। वहीं मामले की जांच शुरू कर दी है।

बताया जा रहा है कि मामला प्रेम विवाह से जुड़ा हुआ है। मृतका के बेटे ने कुछ समय पहले ही मोहल्ले की एक लड़की से प्रेम विवाह करवाया था और परिवारिक सदस्यों का आरोप है कि लड़की के रिश्तेदारों ने ही इस घटना को अंजाम दिया है।

घर में घुसकर किया तेजधार हथियार से हमला

मृतका के भाई हरभजन ने बताया कि उसकी बहन की कुछ हमलावरों ने घर में घुसकर तेजधार हथियार से हमला कर दिया। हमले में बहन पूजा गंभीर रूप से घायल हो गई थी जिसे सिविल अस्पताल मुक्तसर में भर्ती करवाया गया। लेकिन इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई।

उसने बताया कि उसकी बहन को जान से मारने की धमकियां मिल रहीं थी। बहन द्वारा बस स्टैंड पुलिस चौकी व एसएसपी दफ्तर में भी कई बार जान को खतरा बता शिकायतें दी जा चुकी हैं लेकिन पुलिस ने कोई कार्रवाई नहीं की। अंतत: उसकी बहन की हत्या कर दी गई है। उन्होंने चेतावनी दी कि जब तक आरोपितों को गिरफ्तार नहीं किया जाता तब तक वह मृतका का अंतिम संस्कार नहीं करेंगे।

यह भी पढ़ें: Farmers Protest: रामलीला मैदान में किसान करेंगे धरना प्रदर्शन, पंजाब के साथ हिमाचल के किसान भी हुए बसों से रवाना

रिश्‍तेदारों ने करवाया हमला

मृतका के बेटे के अनुसार उसने कुछ दिन पहले ही मोहल्ले की एक लड़की के साथ प्रेम विवाह करवाया था और उसने कोर्ट में भी यह विवाह पंजीकृत करवाया है। संबंधित थानों को इस संबंधी जानकारी दी गई है। बीती शाम जब उसकी माता घर के बाहर बैठी थी तो उसकी पत्नी के परिवारिक सदस्यों व रिश्तेदारों ने उस पर तेजधार हथियार से हमला कर दिया।

यह भी पढ़ें: Sri Muktsar Sahib News: क्रूरता की हदें की पार! बैटरी चोरी के शक में दी खौफनाक सजा; बंधक बनाकर गुप्तांग में डाल दी मिर्च

हमले में उसकी माता की मौत हो गई है। पुलिस को शिकायत दर्ज करवा दी गई है। मृतका की बेटी की भी अगले सप्ताह शादी बताई जा रही है। उधर, मामले की जांच थाना सिटी के प्रभारी वरुण कुमार ने बताया कि आरोपितों की तलाश की जा रही है। जल्द ही आरोपितों को गिरफ्तार कर लिया जाएगा। मामले में जांच जारी है।

आपके शहर की तथ्यपूर्ण खबरें अब आपके मोबाइल पर