Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Muktsar Drugs Case: 400 ग्राम अफीम, 210 प्रतिबंधित गोलियों व 50 लीटर लाहन बरामद, महिला सहित दो गिरफ्तार

पंजाब के मुक्‍तसर में 400 ग्राम अफीम 210 प्रतिबंधित गोलियों व 50 लीटर लाहन बरामद हुआ है। साथ ही महिला सहित दो लोगों को गिरफ्तार कर लिया गया है। आरोपितों के खिलाफ एनडीपीएस व आबकारी एक्ट के तहत केस दर्ज कर लिया गया है।

By Jagran NewsEdited By: Himani SharmaUpdated: Fri, 10 Feb 2023 03:55 PM (IST)
Hero Image
400 ग्राम अफीम, 210 प्रतिबंधित गोलियों व 50 लीटर लाहन बरामद, महिला सहित दो गिरफ्तार

जागरण संवाददाता, श्री मुक्तसर साहिब: विभिन्न थानों की पुलिस ने एक महिलाओं सहित दो आरोपितों को गिरफ्तार कर उनसे 210 प्रतिबंधित गोलियां, 400 ग्राम अफीम व 50 लीटर लाहन बरामद की है। जबकि एक आरोपित महिला मौके से फरार हो गई। आरोपितों के खिलाफ एनडीपीएस व आबकारी एक्ट के तहत केस दर्ज कर लिया गया है।

यह भी पढ़ें: Hoshiarpur News: गलती से चल गई रिवाल्वर, पंजाब पुलिस के कांस्टेबल के सिर में लगी गोली, हालत गंभीर

एसएसपी राजपाल सिंह संधू ने बताया कि थाना सिटी मुक्तसर की पुलिस द्वारा एएसआइ बलदेव सिंह के नेतृत्व में गश्त की जा रही थी। पुलिस पार्टी गश्त करते हुए मलोट-बठिंडा बाइपास चौक मुक्तसर से बाजार की तरफ जा रही थी कि यहां शराब के ठेके के पास एक नौजवान हाथछ में प्लास्टिक का लिफाफा पकड़े आता दिखाई दिया। जोकि पुलिस पार्टी को देखकर घबरा गया और लिफाफा फेंक कर पीछे की तरफ भागने का प्रयास करने लगा। जिसे काबू कर लिफाफे को चेक किया तो उसमें से 400 ग्राम अफीम बरामद हुई।

आरोपित की पहचान रघबीर सिंह निवासी गांधी नगर के रूप में हुई है। इसी तरह थाना लक्खेवाली की पुलिस ने एक महिला को 210 प्रतिबंधित गोलियों के साथ गिरफ्तार किया है। एएसआइ प्रीतम सिंह के नेतृत्व में पुलिस टीम गंधड़ रोड पुल सुआ के पास एक महिला को संदेह के आधार पर रोक कर तलाशी ली तो उससे 210 प्रतिबंधित गोलियां बरामद हुई। महिला की पहचान परविंदर कौर पत्नी विक्रमजीत सिंह निवासी लक्खेवाली के रूप में हुई है।

यह भी पढ़ें: Ferozepur: पाक की तरफ से भारतीय क्षेत्र में घुसपैठ की कोशिश कर रहा था ड्रोन, बीएसएफ ने मार गिराया

थाना सदर मलोट ने एएसआइ कुलबीर सिंह के नेतृत्व में गांव भुलेरियां में परमजीत कौर पत्नी बलविंदर सिंह के घर में रेड कर 50 लीटर लाहन बरामद की गई। जबकि आरोपित महिला पुलिस टीम की भनक लगने पर मौके से फरार हो गई।

लोकल न्यूज़ का भरोसेमंद साथी!जागरण लोकल ऐपडाउनलोड करें