Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Muktsar: एटीएम कार्ड बदल कर नौसरबाज ने निकाले 4.50 लाख, पुलिस ने अज्ञात के खिलाफ किया केस दर्ज

पंजाब के मुक्‍तसर में एटीएम कार्ड बदलकर नौसरबाज ने 4.50 लाख रुपये निकाल लिए। पीड़ित को जब इस बारे जानकारी मिली तो उसने तुरंत बैंक में जाकर एटीएम कार्ड बंद करवाया और फिर पुलिस को शिकायत दर्ज करवाई। पुलिस ने अज्ञात के खिलाफ केस दर्ज किया।

By Jagran NewsEdited By: Himani SharmaUpdated: Tue, 14 Feb 2023 04:36 PM (IST)
Hero Image
एटीएम कार्ड बदल कर नौसरबाज ने निकाले 4.50 लाख, पुलिस ने अज्ञात के खिलाफ किया केस दर्ज

जागरण संवाददाता, श्री मुक्तसर साहिब: एटीएम कार्ड बदल कर नौसरबाज ने कई ट्रांजेक्शनें कर एक व्यक्ति के अकाउंट से 4.50 लाख रुपये निकाल लिए। पीड़ित को जब इस बारे जानकारी मिली तो उसने तुरंत बैंक में जाकर एटीएम कार्ड बंद करवाया और फिर पुलिस को शिकायत दर्ज करवाई। थाना सिटी पुलिस ने अज्ञात के खिलाफ केस दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

Chandigarh News: गन कल्चर और नशे को प्रमोट करने वाले गायकों के खिलाफ हुआ केस, इन हस्तियों की बढ़ी मुसीबत

पुलिस को दी शिकायत में अजैब सिंह पुत्र बलदेव सिंह निवासी मानसा कालोनी अबोहर रोड ने बताया कि 11 फरवरी को दोपहर करीब एक बजे वह मुक्तसर के बस स्टैंड के सामने एचडीएफसी बैंक की एटीएम मशीन से एटीएम कार्ड के माध्यम से पैसे निकालने लगा तो उससे पैसे नहीं निकले। उसने एटीएम मशीन के पास ही खड़े एक व्यक्ति को पैसे निकालने में उसकी मदद करने के अपील की। जिसने उसका एटीएम कार्ड पकड़ लिया और पैसे निकालने के लिए एटीएम मशीन में डाल दिया।

पैसे निकाल कर देने के बाद उसने अपने एटीएम कार्ड से उसका कार्ड बदल दिया और वहां से चला गया। जिसके बारे उसको पता नहीं चला। इसके बाद उसके अकाउंट से पैसों की ट्रांजेक्शनें होनी शुरू हो गई। एकाएक कर उसके अकाउंट से 4.50 लाख रुपये निकाल लिए गए। उसके अकाउंट से पांच से ज्यादा ट्रांसजेक्शनें हुई हैं।

Derabassi suicide News: मां ने पढ़ने के लिए डांटा तो बेटे दे दी जान, पंखे की हुक में लटका मिला शव

यह ट्रांजेक्शनें तीन से चार दिन होती रही हैं। पहले तो उसे इस बारे पता नहीं चला। लेकिन जब 4.50 लाख रुपये अकाउंट से निकल जाने के बारे उसे पता चला तो वह दंग रह गया।उसने तुरंत कार्ड बंद करवाया और इसकी शिकायत पुलिस को दी। एएसआइ सुरजीत सिंह ने बताया कि अज्ञात व्यक्ति के खिलाफ केस दर्ज कर जांच शुरू कर दी गई है।

लोकल न्यूज़ का भरोसेमंद साथी!जागरण लोकल ऐपडाउनलोड करें