Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Punjab Accident: तेज रफ्तार स्कार्पियो ने सड़क किनारे खड़े दो नौजवानों को कुचला, एक की मौत, चार घायल

मुक्‍तसर में बेकाबू हुई तेज रफ्तार स्‍कार्पियो ने सड़क के किनारे खड़े दो नौजवानों को कुचल दिया। एक की मौत हो गई। जबकि गाड़ी में सवार तीन लोगों सहित चार लोग गंभीर घायल हो गए जिनकों आसपास के लोगों ने सिविल अस्पताल मुक्तसर में उपचार के लिए भर्ती कराया।

By Jagran NewsEdited By: Himani SharmaUpdated: Fri, 10 Feb 2023 05:43 PM (IST)
Hero Image
तेज रफ्तार स्कार्पियो ने सड़क किनारे खड़े दो नौजवानों को कुचला, एक की मौत, चार घायल

संवाद सूत्र,दोदा (श्री मुक्तसर साहिब): मुक्तसर-बठिंडा रोड पर जय काली माता मंदिर के पास मुक्तसर की तरफ से आ रही तेज रफ्तार स्कार्पियो गाड़ी एकदम से बेकाबू हो गई। जिसके बाद गाड़ी सड़क किनारे बाइक लेकर खड़े दो नौजवानों को कुचलते हुए खेतों की तरफ निकल गई। हादसे में एक नौजवान की मौत हो गई। जबकि गाड़ी में सवार तीन लोगों सहित चार लोग गंभीर घायल हो गए, जिनकों आसपास के लोगों ने सिविल अस्पताल मुक्तसर में उपचार के लिए भर्ती कराया।

Amritsar: 12 साल के बच्चे का गुरु नानक देव अस्पताल में चल रहा था इलाज, समय पर रक्त नहीं मिलने से मौत

मृतक की पहचान सुखराम सिंह पुत्र मनजीत सिंह निवासी बुट्टर सरींह के रूप में हुई है। बदा दें कि मृतक माता पिता का इकलौता बेटा था । पुलिस ने घटना स्थल पर पहुंच कर क्षतिग्रस्त वाहनों को कब्जे में लेकर जांच शुरू कर दी है। थाना कोटभाई के प्रभारी रमन कंबोज ने बताया कि दो नौजवान बाइक नंबर पीबी30एक्स 1600 के साथ मुक्तसर-बठिंडा मार्ग पर सड़क के किनारे खड़े थे।

इस दौरान मुक्तसर से बठिंडा की ओर जा रही तेज रफ्तार स्कार्पियों गाड़ी नंबर एचआर26 बीएफ 1662 एकदम से बेकाबू हो गई और सड़क किनारे खड़े सुखराम सिंह पुत्र मनजीत सिंह व हरप्रीत सिंह पुत्र नगिंदर सिंह निवासी बुट्टर सरींह को रौंदते हुए निकल गई। बाद में गाड़ी सड़क से नीचे उतर कर खेतों में घुस गई।

Jalandhar Crime: महज तीन सौ रुपए के लिए कर दी हत्या, यूपी से काम ढूंढने आया था युवक

हादसे में उक्त दोनों नौजवान और कार में सवार संजू पुत्र राज कुमार, रोजी व मीनू निवासी जलालाबाद गंभीर घायल हो गए,जिन्हें राहगीरों ने एंबुलेंस के माध्यम से सिविल अस्पताल मुक्तसर भर्ती करवाया। जहां इलाज के दौरान सुखराम सिंह पुत्र मनजीत सिंह की मौत हो गई। थाना प्रभारी रमन कंबोज ने बताया कि दोदा पुलिस चौकी के इंचार्ज एएसआइ हरदीप सिंह ने पुलिस पार्टी के साथ घटना स्थल पर पहुंच कर क्षतिग्रस्त दोनों वाहनों को कब्जे में लेकर आगे की जांच शुरू कर दी है।