Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Punjab News: बुजुर्ग की हत्या कर सामान चोरी करने के मामले में अज्ञात पर केस दर्ज, कईं वारदातें हैं अनसुलझी

पंजाब के मुक्‍तसर साहिब में बुजुर्ग की हत्‍या कर सामान चोरी करने के मामले में अज्ञात पर केस दर्ज कर लिया गया है। पहले भी हुई चोरी की घटनांए अनसुलझी हैं। वहीं लगातार हो रही चोरी की वारदातों से लोग डरे हुए हैं।

By Jagran NewsEdited By: Himani SharmaUpdated: Sat, 11 Feb 2023 04:33 PM (IST)
Hero Image
बुजुर्ग की हत्या कर सामान चोरी करने के मामले में अज्ञात पर केस दर्ज, कईं वारदातें हैं अनसुलझी

जागरण संवाददाता, श्री मुक्तसर साहिब: गांव खेमा खेड़ा में हत्या कर नकदी व अन्य सामान चोरी करने के मामले में थाना लंबी की पुलिस ने अज्ञात पर केस दर्ज कर जांच शुरू की है। पुलिस को दी शिकायत में दविंदर सिंह निवासी खेमा खेड़ा ने बताया कि उन्होंने अपने घर के आगे की तरफ एक वेरका बूथ खोल रखा है। उसके साथ ही उनकी एक किराने की दुकान है। वीरवार की रात उसका पूरा परिवार जब अपने अपने कमरों में सो रहा था तो उसका पिता मंगला राम (72) अपनी डेयरी वाले कमरे में बिस्तर पर सो गया।

Punjab Accident: कार की चपेट में आने से मोटरसाइकिल सवार की मौत, पुलिस ने शुरू की कार्रवाई

वीरवार-शुक्रवार की मध्यरात्रि 3.30 बजे के करीब उसका भाई लखविंदर सिंह उठा और उसने देखा कि डेयरी का गेट खुला हुआ है और जब उसने अंदर जाकर देखा तो कमरे में खून चारों तरफ बिखरा पड़ा था और पिता के हाथ मंजे के साथ बांधे हुए थे। जिसके माथे और सिर से चोटें लगी होने के कारण खून बह रहा था और मृतक हालत में पड़ा था।

दुकान के गल्ले के ताले भी टूटे हुए थे और दो हजार से ज्यादा पैसे और अन्य सामान चोरी हो चुके थे। एसआइ मनिंदर सिंह ने बताया कि मामले में अज्ञात के खिलाफ केस दर्ज कर जांच शुरू कर रखी है। आरोपित तक पहुंचने के लिए हर पहलू को नोट किया जा रहा है।

अनसुलझी यह चोरी की वारदातें

-13 जनवरी लोहड़ी वाले दिन सुबह तड़के चार बजे चोर मलोट की अनाज मंडी में आढ़तियों की दुकानों में घुस गए। एकाएक कर चोरों ने 15 दुकानों के ताले तोड़ दिए और दुकानों के अंदर पड़े सामान व सीसीटीवी कैमरे की तोड़फोड़ कर डाली। एक दुकान मालिक के मोबाइल पर शायरन सिस्टम लगा होने से उसे चोरी की घटना के बारे पता चला तो वे तुरंत साथियों के साथ वहां पर पहुंच गया। दुकान मालिक ने चार हवाई फायर भी किए, फिर भी चोर डर नहीं रहे थे। उलटा दुकान मालिक के साथ पर हमला करने का प्रयास किया गया। हालांकि बाद में चोर मौके से फरार हो गए।

-16 जनवरी को मुक्तसर शहर में गली नंबर पांच में एक घर में बेटी की शादी के लिए रखे सोने के गहने चोरी कर चोर फरार हो गए थे।

-चोरों ने गांव दोदा में 19 जनवरी को दो दुकानों के ताले तोड़े गए थे। एक दुकान से बैटरियां व अन्य सामान चोरी कर लिया गया था। रोष स्वरूप दुकानदारों ने थाने का घेराव भी किया था।

-9 फरवरी को मुक्तसर शहर में शेलर की दीवार तोड़ कर चावल से भरी 174 बोरियां चोरी कर ले गए चोर, पुलिस ने केस दर्ज कर जांच शुरू कर रखी है।

Amritsar News: बम धमाकों का आरोपित गुरदीप सिंह खेड़ा दो महीने के पैरोल पर रिहा

लोकल न्यूज़ का भरोसेमंद साथी!जागरण लोकल ऐपडाउनलोड करें