Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

क्या जिम ने ली जान? बॉडी बनाने के लिए दिए थे टीके, कोर्ट में नौकरी करने वाले युवक की मौत के मामले में आया नया मोड़

पंजाब (Punjab News) के मुक्तसर कोर्ट में नौकरी करने वाले बलजिंदर सिंह की मौत को लेकर अब एक नया मोड़ सामने आया है। मृतक की मां ने आशंका जताई कि उसके बेटे के जिम वाले ने उसे बॉडी बनाने के लिए टीके दिए गए थे जिसके सेवन से ही उसकी मौत हुई है। उसका बेटा अपने फिटनेस पर काफी ज्यादा ध्यान देता था और इसलिए जिम कर रहा था।

By Jagran News Edited By: Nitish Kumar Kushwaha Updated: Fri, 02 Aug 2024 03:13 PM (IST)
Hero Image
मुक्तसर अदालत में नौकरी करने वाले युवक के मौत के मामले में नया मोड़ (जागरण फाइल फोटो)

जागरण संवाददाता, श्री मुक्तसर साहिब। पंजाब (Punjab News) की मुक्तसर अदालत में सेवक की नौकरी करने वाले युवक की 15 जुलाई को कमरे से मिली लाश के मामले में एक नया मोड़ सामने आया है।

जीरकपुर निवासी मृतक बलजिंदर सिंह की मां कुलदीप कौर ने पुलिस में दी शिकायत में आरोप लगाया कि जीरकपुर निवासी मुकेश राणा उर्फ लक्की जिम वाला ने उसके बेटे को बॉडी बनाने के लिए टीके दिए थे जिनका सेवन करने से उसकी मौत हो गई है।

मामले में थाना सिटी पुलिस ने उक्त आरोपित के खिलाफ केस दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। हालांकि, जब पुलिस को मृतक की लाश कमरे से मिली थी तो उस समय मौत के कारणों का पता नहीं चल पाया था।

जिला अदालत में करता था नौकरी

शिकायत में कुलदीप कौर पत्नी हरभजन सिंह निवासी शिवालिक व्यवहार निकट पंजाब एंड सिंध बैंक पटियाला रोड जीरकपुर ने बताया कि उसका बेटा बलजिंदर सिंह मुक्तसर की जिला अदालत में बतौर सेवादार नौकरी करता था। वह अपनी फिटनेस का बहुत ध्यान रखता था और जिम जाने का शौकीन था।

जिम वाले ने दिए थे मसल्स बनाने के टीके

बलजिंदर सिंह मुक्तसर में साहिबजादा अजीत सिंह नगर में किराए के मकान में रहता था। बेटे ने उन्हें फोन करके बताया कि मुकेश राणा उर्फ लक्की जिम वाला निवासी जीरकपुर ने कुछ टीके दिए हैं कि इसका सेवन करने से मसल्स बन जाएंगे।

लेकिन मैंने उसको टीकों का सेवन करने से रोका। 15 जुलाई को मैंने बेटे बलजिंदर को कॉल की लेकिन उसने नहीं उठाया। फिर से ट्राई किया लेकिन दूसरी बार भी फोन नहीं उठाया। जिसके बाद वह डर गई और उसने मकान मालिक को कॉल किया और बताया कि बलजिंदर फोन नहीं उठा रहा।

कमरे में मृत हालत में मिला था बलजिंदर

जब मकान मालिक ने अगले दिन सुबह साढ़े 12 बजे कमरे में जाकर देखा तो उसने बताया कि कमरे का दरवाजा अंदर से बंद है। मेरे कहने पर मकान मालिक ने दरवाजा खटकटाया लेकिन अंदर से कोई आवाज नहीं आई जिसके बाद मकान मालिक ने अंदर जाकर देखा तो बलजिंदर मृत हालत में मिला।

घटना के बाद से आरोपी फरार

शिकायतकर्ता ने आरोप लगाया कि उसे संदेह है कि उसके बेटे की मौत लक्की जिम वाला की तरफ से दिए गए टीके के सेवन से हुई है।

एएसआई जसविंदर सिंह ने बताया कि मामले में आरोपित मुकेश राणा उर्फ लक्की जिम वाला निवासी जीरकपुर के खिलाफ धारा 105 बीएनएस के तहत केस दर्ज कर लिया है। फिलहाल आरोपित फरार है।

यह भी पढ़ें: Punjab News: कुल्हाड़ी से वार कर पत्नी को उतारा मौत के घाट, पति को था अवैध संबंध का शक; मासूमों के सिर से उठा मां का साया

आपके शहर की तथ्यपूर्ण खबरें अब आपके मोबाइल पर