Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

मुक्तसर में तेज रफ्तार बाइक का कहर, विपरीत दिशा में आकर दोपहिया चालक को मारी जोरदार टक्कर; एक की मौत, मौके से फरार आरोपी

विपरीत दिशा में आकर तेज रफ्तार बाइक सवार ने सामने जा रही एक अन्य बाइक को टक्कर मार दी। हादसे में बाइक में सवार दो युवकों में से एक की मौत हो गई जबकि दूसरा गंभीर रूप से घायल हो गया। वहीं टक्कर मारने वाला बाइक सवार फरार हो गया है। यह घटना सरकारी कॉलेज से एक किलोमीटर आगे गांव लंबी ढाब के पास हुई है।

By Jagran News Edited By: Preeti Gupta Updated: Mon, 05 Feb 2024 12:15 PM (IST)
Hero Image
मुक्तसर में बाइक ने विपरीत दिशा में आकर दोपहिया चालक को मारी जोरदार टक्कर, एक की मौत

जागरण संवाददाता,श्री मुक्तसर साहिब। Accident in Muktsar: विपरीत दिशा में आकर तेज रफ्तार बाइक सवार ने सामने जा रही एक अन्य बाइक को टक्कर मार दी। हादसे में बाइक में सवार दो युवकों में से एक की मौत हो गई, जबकि दूसरा गंभीर रूप से घायल हो गया। वहीं, टक्कर मारने वाला बाइक सवार फरार हो गया है। घटना रविवार की देर शाम करीब 7.30 बजे सरकारी कॉलेज से एक किलोमीटर आगे गांव लंबी ढाब के पास हुई है।

आरोपित के खिलाफ मामला दर्ज

उधर, मामले में थाना सिटी पुलिस ने घायल युवक के बयानों पर टक्कर मार कर भागे आरोपित युवक के खिलाफ विभिन्न धाराओं के तहत केस दर्ज कर लिया है। पुलिस को दी शिकायत में तरसेम सिंह पुत्र मिट्ठू सिंह निवासी थांदेवाला ने बताया कि वह मैनल प्लाई बोर्ड फैक्ट्री में नौकरी करता है। विगत दिन वह गांव के ही रहने वाले चरणजीत सिंह उर्फ चन्ना पुत्र जोगिंदर सिंह के साथ उसकी बाइक‌ पर सवार होकर फैक्ट्री में ड्यूटी देने जा रहे थे।

बाइक सवार ने मारी जोरदार टक्कर

जब वह मुक्तसर में सरकारी कॉलेज से एक किलोमीटर आगे पहुंचे तो यहां लंबी ढाब की तरफ से आ रहे एक तेज रफ्तार बाइक सवार ने बिना हॉर्न दिए विपरीत दिशा में आकर उनकी बाइक को सामने से जबरदस्त टक्कर मार दी। हादसे में बाइक चला रहे चरणजीत सिंह की घटना स्थल पर ही मौत हो गई। जबकि वह बाइक के पीछे बैठा होने के कारण जान से तो बच गया लेकिन गंभीर रूप से घायल हो गया।

यह भी पढ़ें- पूर्व प्रशासक बनवारी लाल पुरोहित के इस्तीफे से पूरे चंडीगढ़ को नुकसान, लोगों से जुड़े अहम मुद्दे लटके; ये कार्य होने थे पूरे

फरार चल रहा है आरोपी

मामले की जांच कर रहे हवलदार हरगिंदर सिंह ने बताया कि मामले में बाइक को टक्कर मारने वाले आरोपित राहुल पुत्र गुरदयाल चंद निवासी आहूजा कॉलोनी गली नंबर दो कोटली रोड श्री मुक्तसर साहिब के खिलाफ धारा 304ए,337,338,427आइपीसी के तहत केस दर्ज कर लिया गया है। आरोपित अभी फरार है। जल्द गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

यह भी पढ़ें- जलालाबाद में अमीरखास के पास दर्दनाक सड़क हादसा, कार और बाइक की जोरदार टक्कर; दो लोग घायल, एक की हालत गंभीर

लोकल न्यूज़ का भरोसेमंद साथी!जागरण लोकल ऐपडाउनलोड करें