Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Crime News: श्री मुक्तसर साहिब पुलिस की बड़ी कार्रवाई, नशा तस्कर का घर किया सीज

दो बार भारी मात्रा में प्रतिबंधित गोलियों के साथ पकड़े गए आरोपित जसप्रीत पर कार्रवाई करते हुए श्री मुक्तसर साहिब पुलिस ने बड़ी कार्रवाई की। जिला पुलिस ने आरोपित का घर सीज कर दिया। वहीं डीएसपी ने नशे तस्करों पर कार्रवाई करने की बात कही है। साथ ही उन्होंने कहा कि अगर कोई शख्स नशा बेचता है तो उसकी सूचना तत्काल पुलिस को दें।

By Deepak SaxenaEdited By: Deepak SaxenaUpdated: Thu, 14 Sep 2023 06:50 PM (IST)
Hero Image
श्री मुक्तसर साहिब पुलिस ने नशा तस्कर का घर किया सीज।

श्री मुक्तसर साहिब, जागरण संवाददाता: जिला पुलिस ने एक और नशा तस्कर पर बड़ी कार्रवाई की है। दो बार भारी मात्रा में प्रतिबंधित गोलियों के साथ पकड़े गए तस्कर के घर को पुलिस ने सीज कर दिया है। पुलिस की ये कार्रवाई गांव चन्नू में की गई।

डीएसपी जसपाल सिंह ने बताया कि जसप्रीत सिंह उर्फ जस्सू पुत्र जगदीप सिंह निवासी गांव चन्नू के खिलाफ को NDPS एक्ट के तहत थाना लंबी में केस दर्ज किया गया। आरोपित से 25 हजार प्रतिबंधित गोलियां बरामद हुई थी। उस समय भी इससे 1950 प्रतिबंधित गोलियां बरामद हुई थीं। आरोपित के घर की प्रॉपर्टी अटैचमेंट के लिए 68 एनडीपीएस एक्ट के तहत केस तैयार कर कंपीटेंट अथॉरिटी दिल्ली भेजा गया था। जिसका ऑर्डर मिलते ही गुरुवार को आरोपित जसप्रीत सिंह के घर को सील कर गेट पर नोटिस लगाया है कि वह यह घर बेच नहीं सकता।

नशा तस्करों को बख्शा नहीं जाएगा: डीएसपी

डीएसपी ने बताया कि नशे के तस्करी करने वालों को बख्शा नहीं जाएगा। उन्होंने लोगों से अपील करते हुए कहा कि अगर कोई व्यक्ति नशा बेचता है तो उसकी सूचना पुलिस को तुरंत दें।

ये भी पढ़ें: Jalandhar News: CM मान के बैठक न करने पर भड़का पनबस-पंजाब रोडवेज यूनियन, 20 सितंबर को करेंगे चक्का जाम