Move to Jagran APP

Punjab: हाई सिक्‍योरिटी की कमी के कारण बदली गई खेहरा की जेल, डेढ़ घंटा मुक्‍तसर में रखने के बाद भेजा गया नाभा

सुखपाल खेहरा को डेढ़ घंटा मुक्‍तसर में रखने के बाद नाभा जेल भेज दिया गया। जेल सुपरिटेंडेंट वरुण शर्मा ने बताया कि सिक्योरिटी को देखते हुए खैहरा को नाभा जेल में भेज दिया गया है। बता दें कि दो दिन पहले जलालाबाद पुलिस की ओर से विधायक खैहरा को चंडीगढ़ निवास से सात-आठ साल पुराने एनडीपीएस एक्ट के केस में गिरफ्तार किया गया था।

By Jagran NewsEdited By: Himani SharmaUpdated: Sat, 30 Sep 2023 08:13 PM (IST)
Hero Image
हाई सिक्‍योरिटी की कमी के कारण बदली गई खेहरा की जेल (फाइल फोटो)

जागरण संवाददाता, श्री मुक्तसर साहिब: एनडीपीएस एक्ट के केस में गिरफ्तार किए गए विधायक सुखपाल खैहरा को शनिवार मुक्तसर की जेल में 14 दिन की न्यायिक हिरासत के लिए लाया गया था। लेकिन यहां हाई सिक्योरिटी का प्रबंध नहीं होने के चलते उन्हें नाभा जेल में भेज दिया गया।

जेल सुपरिटेंडेंट ने दी जानकारी

खेहरा को मुक्तसर की जेल में डेढ़ घंटा तक रखा गया था। जेल सुपरिटेंडेंट वरुण शर्मा ने बताया कि जलालाबाद पुलिस की ओर से एनडीपीएस एक्ट केस में गिरफ्तार किए गए कांग्रेस विधायक सुखपाल खेहरा को मुक्तसर की जेल में 14 दिन की न्यायिक हिरासत के लिए लाया गया था।

यह भी पढ़ें: Punjab: 'मान सरकार लगा रही भष्‍ट्राचार पर लगाम', फगवाड़ा शुगर मिल के मालिक की गिरफ्तारी पर बोले मलविंदर कंग

खेहरा को एनडीपीएस एक्ट के केस में किया गया था गिरफ्तार

खेहरा को लगभग डेढ़ घंटा जेल में रखा गया। लेकिन सिक्योरिटी को देखते हुए खेहरा को नाभा जेल में भेज दिया गया है। बता दें कि दो दिन पहले जलालाबाद पुलिस की ओर से विधायक खेहरा को चंडीगढ़ निवास से सात-आठ साल पुराने एनडीपीएस एक्ट के केस में गिरफ्तार किया गया था।

यह भी पढ़ें: Fazilka: सुखपाल खेहरा को अदालत में आज किया जाएगा पेश, कोर्ट परिसर में भारी संख्‍या में कांग्रेस वर्कर ए‍कत्रित

लोकल न्यूज़ का भरोसेमंद साथी!जागरण लोकल ऐपडाउनलोड करें