Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Muktsar News: पहले बुजुर्ग को मारी टक्कर... बाद में 15 फुट तक घसीटते ले गई कार, हादसे में दर्दनाक मौत

मुक्तसर जिले में तेज रफ्तार कार चालक ने पैदल जा रहे एक बुजुर्ग व्यक्ति को जबरदस्त टक्कर मारने दी। टक्करे के बाद कार चालक बुजुर्ग को करीब 15 फुट तक घसीटते ले गया। वहीं हादसे के बाद कार चालक घटना स्थल से फरार हो गया। इस हादसे में बुजुर्ग की दर्दनाक मौत हो गई। हादसा अबोहर रोड तिकोनी चौक मंडी किल्लियांवाली के पास शुक्रवार की दोपहर हुआ।

By Rajinder KumarEdited By: Shoyeb AhmedUpdated: Sat, 16 Dec 2023 03:22 PM (IST)
Hero Image
मुक्तसर में बुजुर्ग को कार ने मारी टक्कर और बाद में 15 फुट तक घसीटते ले गया चालक (फाइल फोटो)

जागरण संवाददाता, श्री मुक्तसर साहिब। Accident In Muktsar: तेज रफ्तार कार चालक ने पैदल जा रहे एक बुजुर्ग व्यक्ति को जबरदस्त टक्कर मारने के बाद उसे करीब 15 फुट तक घसीटते ले गई और इस हादसे में बुजुर्ग की दर्दनाक मौत हो गई।

वहीं हादसे के बाद कार घालक घटना स्थल से फरार हो गया। हादसा अबोहर रोड तिकोनी चौक मंडी किल्लियांवाली के पास शुक्रवार की दोपहर हुआ। उधर, थाना लंबी पुलिस ने मामले में कार चालक अज्ञात व्यक्ति के खिलाफ केस दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

जानें क्या है मामला

पुलिस को दी शिकायत में कुलवंत सिंह पुत्र जगजीत सिंह निवासी घुमियारा ने बताया कि शुक्रवार की दोपहर करीब 12 बजे वह और उसका एक अन्य साथी किसी घरेलू कार्य के लिए मंडी डबवाली की तरफ जा रहे थे।

जब वह गांव के बस अड्डे से बाहर डबवाली की तरफ मुड़ने लगे, तो उन्होंने देखा कि उसका चाचा सुखदेव सिंह पुत्र भरपूर सिंह पैदल ही गांव की तरफ जा रहा है। इतने में उन्होंने देखा कि चाचा के पीछे एक अल्टो कार बड़ी तेज गति से अनियंत्रित होकर आती दिखी जिसका ड्राइवर लापरवाही से कार को चला रहा था। कार जब चाचा के पास पहुंची तो उसे जबरदस्त टक्कर मार दी।

15 फुट तक घसीटते ले गई कार

टक्कर लगने के बाद कार चाचा को करीब 15 फुट तक घसीटते हुए ले गई। कार चालक गाड़ी से उतरा और चाचा को देखने लगा। इतने में उसने हमें आता देख एकदम से कार में सवार होकर भाग निकला। उन्होंने चाचा को उठाया और अस्पताल लेकर जाने लगे तो चाचा की मौके पर ही दर्दनाक मौत हो चुकी थी। उन्होंने आरोप लगाया कि कार चालक की लापरवाही से उसके चाचा की जान गई है।

कार का नंबर उसने पढ़ लिया था लेकिन अभी उसे याद नहीं आ रहा क्योंकि चाचा को आंखों के सामने मरते देख उसके होश उड़ गए और वह घबरा गया था। हवलदार सुशील कुमार ने बताया कि मामले में अज्ञात के खिलाफ केस दर्ज कर जांच शुरू कर दी गई है। जल्द ही कार चालक की पहचान कर उसे काबू कर लिया जाएगा।

ये भी पढ़ें- पंजाब के सभी सरकारी स्कूलों में आज मेगा PTM, 20 लाख से अधिक अभिभावक होंगे शामिल; CM मान बोले- शिक्षा सुधार संबंधी सुझाव दें

सड़क हादसों में लगातार जा रही जानें

तेज गति से वाहन चलाने के कारण लगातार सड़क दुर्घटनाएं हो रही हैं। इसमें लोगों की जानें भी जा रही हैं। पिछले एक सप्ताह की बात करें तो अलग-अलग स्थान पर हुए सड़क हादसों में चार से ज्यादा लोगों की मौत हो चुकी है। बावजूद लोग तेज गति से वाहन चलाने से बाज नहीं आ रहे।

हालांकि जिला पुलिस की ओर से लगातार लोगों को वाहन की गति धीमी रखने के लिए प्रेरित किया जा रहा है। लेकिन लोगों पर इसका कोई असर नहीं हो रहा। जिसका खामियाजा लोगों को जान देकर भुगतना पड़ रहा है।

ये भी पढ़ें- मोहाली में दिनदहाड़े धांय-धांय, एनकाउंटर में पुलिस की गोली से घायल हुए दो बदमाश; अस्पताल में भर्ती