Move to Jagran APP

Muktasar: सुमित सिंह बराड़ हत्‍याकांड में परिजनों ने थाना सदर का किया घेराव, हत्‍यारोपितों की गिरफ्तारी की उठाई मांग

Muktasar Crime News पंजाब के मुक्‍तसर में डॉ.केहर सिंह चौक में गोली मार युवक की हत्या करने के मामले में फरार आरोपितों की गिरफ्तारी की मांग को लेकर परिजनों ने अपने गांव रत्तेवाला के लोगों के साथ थाना सदर का घेराव कर रोड जाम कर दिया। धरना लगने से थाने के सभी पुलिस अधिकारी व कर्मचारी अंदर ही बंदी बन कर रह गए।

By Jagran News Edited By: Himani Sharma Published: Fri, 22 Dec 2023 01:53 PM (IST)Updated: Fri, 22 Dec 2023 01:53 PM (IST)
सुमित सिंह बराड़ हत्‍याकांड में परिजनों ने थाना सदर का किया घेराव

जागरण संवाददाता, श्री मुक्तसर साहिब। बीती बुधवार की रात मुक्तसर के डॉ.केहर सिंह चौक में गोली मार युवक की हत्या करने के मामले में फरार आरोपितों की गिरफ्तारी की मांग को लेकर परिजनों ने अपने गांव रत्तेवाला के लोगों के साथ थाना सदर का घेराव कर रोड जाम कर दिया।

इस दौरान गांव के लोगों ने पुलिस प्रशासन के खिलाफ जमकर नारेबाजी की और परिजनों ने आरोप लगाया कि पुलिस आरोपितों को जानबूझकर गिरफ्तार नहीं कर रही।

सुमित के चाचा ने जताया दुख

मृतक सुमित सिंह बराड़ के चाचा जगजीत सिंह बराड़ कि उनका इकलौता पुत्र हमेशा के लिए उनसे दूर कर दिया गया है। पुलिस ने भले ही गोली चलाने वाले मुख्य आरोपित लवप्रीत सिंह चहल को गिरफ्तार कर लिया है। लेकिन उसके साथी आरोपित फरार हैं।

पुलिस उनको भी जल्द गिरफ्तार कर कड़ी सजा दें। उन्होंने कहा कि वह तब थाने के बाहर से धरना नहीं उठाएंगे जब तक पुलिस फरार आरोपितों को गिरफ्तार नहीं कर लेती। उन्होंने कहा कि सभी आरोपितों की गिरफ्तारी के बाद ही वह अपने मृतक बेटे का अंतिम संस्कार करेंगे।

यह भी पढ़ें: Muktsar News: कभी थे दोस्त, अब बन गए जानी दुश्मन...मामूली विवाद पर बरसा दी गोलियां; एक की मौत और दूसरा घायल

बता दें कि थाना सदर पुलिस ने मुख्य आरोपित लवप्रीत सिंह चहल, जयरीत सिंह व कुछ अज्ञात आरोपितों पर हत्या सहित अन्य धाराओं के तहत केस दर्ज किया था। लवप्रीत की ही गिरफ्तारी हुई है जबकि जयरीत और अन्य अज्ञात फरार हैं। उन्हीं की गिरफ्तारी के लिए परिजनों की ओर से प्रदर्शन किया जा रहा है।

धरना लगपने से सभी पुलिस अधिकारी अंदर ही रह गए बंदी

उल्लेखनीय है कि धरना लगने से थाने के सभी पुलिस अधिकारी व कर्मचारी अंदर ही बंदी बन कर रह गए। हालांकि पुलिस अधिकारियों द्वारा उन्हें आरोपितों की गिरफ्तारी के लिए जाने के लिए गाडियां बाहर निकालने की प्रदर्शनकारियों से अपील की गई जिसके बाद उन्होंने केवल एक पुलिस गाड़ी ही थाने से बाहर जाने दी।

यह भी पढ़ें: Punjab News: मुक्तसर जेल में SSP का छापा, 150 कर्मियों के साथ दी दबिश; कैदियों की बैरकों को खंगाला

पुलिस अधिकारियों ने आश्वासन दिया है कि वह जल्द आरोपितों को गिरफ्तार कर लेंगे। लेकिन प्रदर्शनकारी इसी बात पर अड़े हुए हैं कि पहले पकड़ कर लाएं फिर धरना उठाएंगे। फिलहाल धरना जारी है।


This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.