Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Muktasar Crime News: दिन दहाड़े घर में घुसे नकाबपोश, नाबालिग को चारपाई से बांधकर पीटा; शोर मचाने पर भाग निकले आरोपी

Punjab Crime News पंजाब के मुक्‍तसर में दिन दहाड़े घर में नकाबपोशों ने घुसकर गुंडागर्दी दिखाई। नाबालिग को चारपाई से बांधकर बुरी तरह से पीटा। नाबालिग लड़की ने शोर मचाया तो आरोपी मौके से भाग गए। आसपास के लोगों ने पुलिस प्रशासन से आरोपितों के बारे पता लगाने की मांग की है। उधरथाना सदर पुलिस मामले की जांच कर रही है।

By Jagran News Edited By: Himani Sharma Updated: Thu, 27 Jun 2024 08:01 PM (IST)
Hero Image
नाबालिग के पिता ने पुलिस में दी शिकायत, मामले की जांच में जुटी पुलिस

जागरण संवददाता, श्री मुक्तसर साहिब। मुक्तसर की मिडवे कॉलोनी में दिन दिहाड़े गुंडागर्दी देखने को मिली। दो नाकाबपोश युवक एक मजदूर के घर में घुसे और उसकी अकेली घर में मौजूद नाबालिग बेटी को चारपाई से बांध कर मारपीट की। उसके द्वारा शोर मचाने पर आरोपित भाग निकले।

बेटी को अकेला देखा घर में घुसे नकाबपोश

जानकारी देते हुए मिडवे कॉलोनी गली नंबर दो निकट बूटा गिल की ढाणी चक्क बीड़ सरकार निवासी दारा सिंह ने बताया कि वे रिक्शा रेहड़ा चलाने की मजदूरी करता है और उसकी पत्नी खेतों में मजदूरी करती है। उनके काम पर जाने से घर में 13 वर्षीय बेटी किरण अकेली रहती है। गुरुवार की दोपहर दो नौजवान उनके घर में मुंह बांध कर घुसे और बेटी को अकेला देख कर पहले उसके साथ मारपीट की।

यह भी पढ़ें: Punjab Crime News: अमृतसर में बड़ी वारदात, जमीनी विवाद को लेकर चली ताबड़तोड़ गोलियां; दो की मौत

उसके माथे पर कांच की बोतल मार दी और फिर उसे चुनरी से चारपाई से बांध दिया। बेटी का मुंह भी चुनरी से बंद कर दिया गया। परंतु बावजूद उसके शोर मचाने पर आरोपित भागने निकले। इसके बाद आसपास रहने वाले लोग इकट्ठे हो गए लेकिन तब तक आरोपित भाग निकले थे।

पड़ोसियों ने आकर चारपाई से खोला

पड़ोसियों ने आकर बेटी को चारपाई से खोला। आरोपितों की अब क्या मंशा थी उसे कुछ नहीं पता लेकिन दिन दहाड़े सरेआम किसी के घर में घुस कर वारदात करना पुलिस की कारगुजारी पर सवाल खड़े करता है। उन्होंने पुलिस प्रशासन से आरोपितों के बारे पता लगाने की मांग की है। उधर,थाना सदर पुलिस मामले की जांच कर रही है।

यह भी पढ़ें: अब चंडीगढ़ में 24x7 खुलेंगी दुकानें, प्रशासन ने जारी किया नोटिफिकेशन; महिलाओं की सुरक्षा को लेकर भी बने कड़े नियम