Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Muktsar News: शादी वाले घर में पड़ोसियों ने बरसाईं ईंटें, DJ बंद करवाने को लेकर हुआ झगड़ा; बुजुर्ग महिला की मौत

शादी वाले घर में डीजे बंद करने को लेकर पड़ोसियों के साथ हुए झगड़ा हुआ और इस झगड़े में एक बुजुर्ग महिला की सिर पर ईंट लगने से मौत हो गई। जबकि दो महिलाओं सहित चार लोग गंभीर रूप से घायल हो गए। यह झगड़ा मुक्तसर के ब्लॉक लंबी के गांव खुड्डियां महां सिंह में हुआ। घायलों को उपचार के लिए मलोट के सिविल अस्पताल में भर्ती करवाया गया।

By Jagran NewsEdited By: Shoyeb AhmedUpdated: Sun, 17 Dec 2023 05:20 PM (IST)
Hero Image
शादी वाले घर में डीजे बंद करवाने को लेकर पड़ोसियों ने बरसाईं ईंटें

 संवाद सूत्र, लंबी (मुक्तसर)। Fight With Neighbors In Muktsar: ब्लॉक लंबी के गांव खुड्डियां महां सिंह में शादी वाले घर में डीजे बंद करने को लेकर पड़ोसियों के साथ हुए झगड़े में एक बुजुर्ग महिला की सिर पर ईंट लगने से उनकी मौत हो गई। जबकि दो महिलाओं सहित चार लोग गंभीर रूप से घायल हो गए।

घायलों को उपचार के लिए मलोट के सिविल अस्पताल में भर्ती करवाया गया है। उधर,थाना लंबी पुलिस ने पांच आरोपितों के खिलाफ हत्या सहित विभिन्न धाराओं के तहत केस दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। सभी आरोपित अभी फरार हैं।

जानें क्या है पूरा मामला

अस्पताल में भर्ती हरबंस सिंह निवासी खुड्डियां महां सिंह ने बताया कि उसके चाचा के बेटे सुनील कुमार की शादी हुई थी। शनिवार की रात को डीजे बंद करके और सभी सामान संभालने के बाद वह परिवार व रिश्तेदार सोने की तैयारी कर रहे थे, क्योंकि वह काफी थके हुए थे।

रात करीब साढ़े आठ बजे घर के सामने रहने वाले पड़ोसी आए और डीजे लगा दिया। उन्होंने उनको समझाया कि डीजे बंद कर दीजिए। सभी थके हुए हैं। इतने में पड़ोसी नछतर सिंह और उसके बेटों व अन्य परिवारिक सदस्यों ने उन पर ईंट पत्थर फेंकने शुरू कर दिए। अफरा तफरी का माहौल बन गया।

जान बचाने के लिए इधर उधर लगे भागने

इस दौरान सभी अपनी जान बचाने के लिए इधर उधर भागने लगे। एक ईंट उसकी माता गुरमेल कौर (62) के सिर पर लग गई। मां की चीख सुनकर वह उनके पास पहुंचा तो पीछे से हमलावरों ने तेजधार हथियार से उसके भी सिर पर वार कर दिया।

ये भी पढ़ें- मोगा में पुलिस और गैंगस्टरों के बीच मुठभेड़, तीन बदमाश गिरफ्तार; बंबीहा गैंग से है कनेक्‍शन

उसकी मां की ईंट लगने से मौत हो गई। उनके अलावा भी तीन और परिवार के सदस्यों के ईंटें लगने से चोटें आई हैं। वह‌ सभी अस्पताल में उपचाराधीन हैं।

पुलिस ने ये बताया

थाना लंबी के प्रभारी रविवार कुमार ने बताया कि मामले में नछतर सिंह सहित पांच आरोपितों के खिलाफ हत्या व अन्य धाराओं के तहत केस दर्ज कर लिया गया है। जल्द गिरफ्तार कर कड़ी कार्रवाई की जाएगी। मृतका का पोस्टमार्टम करवा परिजनों को सौंप दिया गया है।

ये भी पढे़ं- पूर्व सांसद के घर के बाहर गन पॉइंट पर लूट, फैक्ट्री मालिक व कर्मचारियों से लूटे 50 हजार और 6 मोबाइल