Move to Jagran APP

Punjab News: पंजाब के मुक्तसर साहिब में गिरी 'मौत की बिजली', एक ने तोड़ा दम; सात घायल

Punjab News पंजाब के मुक्तसर साहिब जिले के गिद्दड़बाहा के एक गांव में बिजली गिरने से सात लोग गंभीर रूप से घायल हो गए। जबकि एक की मौत हो गई। सभी घायलों को इलाज के लिए एक निजी अस्पताल में भर्ती करवाया गया है। वहीं इनमें एक घायल हालत गंभीर होने के चलते उसे बठिंडा रेफर कर दिया गया है।

By Jagran News Edited By: Prince Sharma Updated: Fri, 07 Jun 2024 12:04 PM (IST)
Hero Image
गिद्दड़बाहा के दौला मार्ग पर वीरवार की रात हुआ हादसा बिजली गिरने से एक की मौत, सात घायल

संवाद सूत्र, गिद्दड़बाहा (श्री मुक्तसर साहिब)। जिला मुक्तसर के गिद्दड़बाहा में गांव दौला के पास रात को चली तेज आंधी के चलते ट्रैक्टर ट्रॉली चालक पर आसमानी बिजली पड़ने से उसकी मौके पर ही मौत हो गई। वहीं ट्रैक्टर ट्राली अनियंत्रित हो गई। जिसके चलते पीछे आ रही दो गाड़ियां ट्रैक्टर ट्राली से टकरा गईं।

इस हादसे में सात लोग गंभीर रूप से घायल हो गए। घायलों को इलाज के लिए एक निजी अस्पताल में भर्ती करवाया गया जहां एक की हालत गंभीर होने के चलते उसे बठिंडा रेफर कर दिया गया है। घटना, वीरवार रात आठ बजे की है। उधर, घटना स्थल पर पहुंची पुलिस टीम मामले की जांच कर रही है।

ट्रैक्टर ट्रॉली चालक पर गिरी बिजली

प्रत्यक्षदर्शियों ने बताया कि गांव दौला की तरफ एक ट्रैक्टर ट्राली जा रही थी। इस दौरान तेज आंधी चल रही थी व वर्षा भी हो रही थी। इसी बीच एकदम से आसमानी बिजली ट्रैक्टर ट्राली चालक पर पड़ी। जिस कारण उसकी मौत हो गई और ट्रैक्टर ट्राली अनियंत्रित होकर सड़क के इधर-उधर जाने लगी।

इसी दौरान पीछे से आ रही दो कारें ट्रैक्टर ट्राली से टकरा गईं। कारों को महिलाएं और बच्चे भी थे, जिन्हें गंभीर चोटें आई हैं और कारें भी क्षतिग्रस्त हो गई हैं। उन्होंने एंबुलेंस को फोन कर तुरंत घायलों को अस्पताल में पहुंचाया।

घायलों का इलाज जारी

निजी अस्पताल के डॉक्टर राजीव जैन ने बताया कि उनके अस्पताल में देर रात सात घायल उपचार के लिए आए हैं। उनमें से एक की हालत गंभीर होने के चलते उसे बठिंडा रेफर कर दिया गया है। बताया जा रहा है कि आसमानी बिजली पड़ने से हादसा हुआ और कारें ट्रैक्टर ट्रॉली से टकरा गई हैं। घायलों का उपचार किया गया है।सभी खतरे से बाहर हैं।

यह भी पढ़ें- SGPC चीफ ने कंगना के 'थप्पड़ कांड' को बताया गहरी साजिश, बोले- पंजाबियों को लेकर आंतकवाद का भ्रम पैदा किया जा रहा

आपके शहर की हर बड़ी खबर, अब आपके फोन पर। डाउनलोड करें लोकल न्यूज़ का सबसे भरोसेमंद साथी- जागरण लोकल ऐप।