Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Punjab Politics: आपस में मिले हुए हैं कांग्रेस और आप के नेता, पंजाब की जनता को कर रहे गुमराह - हरसिमरत कौर बादल

पूर्व केंद्रीय मंत्री व बठिंडा से सांसद हरसिमरत कौर बादल ने राष्ट्रीय स्तर पर कांग्रेस व आम आदमी पार्टी के हुए गठबंधन पर तंज कसते हुए कहा कि यह दोनों पार्टियां आपस में पहले ही मिली हुई थीं। यह बस लोगों को गुमराह कर रही थीं। उन्होंने कहा कि पंजाब की आम आदमी पार्टी की सरकार से आज भी महिलाएं एक हजार रुपये प्रतिमाह मिलने की आस लगाए हुए हैं।

By Jagran News Edited By: Nidhi Vinodiya Updated: Wed, 10 Jan 2024 06:12 PM (IST)
Hero Image
आपस में मिले हुए हैं कांग्रेस और आप के नेता- हरसिमरत कौर बादल

संवाद सूत्र, लंबी (श्री मुक्तसर साहिब )। पूर्व केंद्रीय मंत्री व बठिंडा से सांसद हरसिमरत कौर बादल ने राष्ट्रीय स्तर पर कांग्रेस व आम आदमी पार्टी के हुए गठबंधन पर तंज कसते हुए कहा कि यह दोनों पार्टियां आपस में पहले ही मिली हुई थीं। यह बस लोगों को गुमराह कर रही थीं।

उन्होंने कहा कि पंजाब की आम आदमी पार्टी की सरकार से आज भी महिलाएं एक हजार रुपये प्रतिमाह मिलने की आस लगाए हुए हैं। लोगों से झूठे वादे कर सत्ता में आई आप सरकार अब वादों को पूरा करने से भाग रही है। 

अकाली दल और बसपा गठबंधन के साथ लड़ेंगे

हरसिमरत कौर बादल दरअसल विधानसभा हलका लंबी के गांवों के दौरे पर निकली हुई थी। यहां उन्होंने गांव माहूआना में नन्हीं छां मुहिम के तहत मुफ्त सिलाई सेंटर में प्रशिक्षण प्राप्त करने वाली युवतियों को हरसिमरत कौर बादल ने सिलाई मशीनें बांटी। इसके बाद गांव तपा खेड़ा का भी दौरा किया। यहां पत्रकारों के एक सवाल के जवाब में उन्होंने कहा कि शिरोमणि अकाली का बसपा के साथ गठबंधन है और वह चुनाव उनके गठबंधन के साथ ही लड़ेंगे। 

12 जनवरी को की जा रही स्त्री विंग की सियासी कांफ्रेंस

उन्होंने कहा कि दिल्ली की कोई भी पार्टी पंजाब के अधिकारों का हनन करे, उनको केवल शिरोमणि अकाली दल ही जवाब दे सकती है। शेष किसी भी पार्टी के नेता में इतना दम नहीं है कि वह केंद्र सरकार के आगे अड़ सकें। उन्होंने कहा कि मुक्तसर में 12 जनवरी को माई भाग कौर को समर्पित स्त्री विंग की सियासी कांफ्रेंस की जा रही है, जिसको लेकर महिलाओं में भारी उत्साह है।

लोकल न्यूज़ का भरोसेमंद साथी!जागरण लोकल ऐपडाउनलोड करें