Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Accident in Muktsar: मुक्तसर में दर्दनाक सड़क हादसा, ब्रेक फेल होने से पलटी कार; एक व्यक्ति की मौत और 10 घायल

फरीदकोट से एक शोक सभा से लौट रही क्रूजर गाड़ी के ब्रेक फेल होने से गाड़ी पलट गई। हादसे में गाड़ी सवार एक व्यक्ति की मौत हो गई जबकि 10 लोग गंभीर रूप से घायल हो गए हैं। घायलों को अबोहर के सरकारी अस्पताल में भर्ती कराया गया है। हादसा सोमवार की देर रात मलोट के गांव बाम में के पास हुआ है। चार की हालत गंभीर है।

By Jagran NewsEdited By: Preeti GuptaUpdated: Tue, 10 Oct 2023 03:07 PM (IST)
Hero Image
मुक्तसर में ब्रेक फेल होने से पलटी कार; एक व्यक्ति की मौत और 10 घायल (फाइल फोटो)

जागरण संवाददाता, श्री मुक्तसर साहिब। Accident in Muktsar: पंजाब के मुक्तसर में आज दर्दनाक हादसा हो गया। इस हादसे में एक व्यक्ति की मौत हो गई तो वहीं 10 लोग घायल हो गए हैं।

जानकारी के मुताबिक, फरीदकोट से एक शोक सभा से लौट रही क्रूजर गाड़ी के ब्रेक फेल होने से गाड़ी पलट गई। हादसे में गाड़ी सवार एक व्यक्ति की मौत हो गई, जबकि 10 लोग गंभीर रूप से घायल हो गए।

चार लोगों की हालत गंभीर

घायलों को अबोहर के सरकारी अस्पताल में भर्ती कराया गया है। हादसा सोमवार की देर रात मलोट के गांव बाम में के पास हुआ है।

घायलों में चार की हालत गंभीर बताई जा रही है जिन्हें फरीदकोट मेडिकल कालेज के लिए रेफर कर दिया गया है। मृतक व सभी घायल अबोहर की रेगर बस्ती के रहने वाले हैं। बताया जा रहा है कि गाड़ी की रफ्तार 100 के करीब थी। जोकि डिवाइडर से टकराने के बाद पलट गई।

शोक सभा से लौट रहे थी पीड़ित

जानकारी के अनुसार अबोहर की रेगर बस्ती निवासी धर्म चंद, प्रेम, वीना, सुनीता, बिमला, विनोद, रवि, सतपाल, सुरेंद्र व पप्पू अबोहर से फरीदकोट एक शोक सभा में शामिल होने के लिए गए थे।

यह सब अबोहर से किराये पर क्रूजर गाड़ी बुक करके गए थे और उसी पर वापस आ रहे थे। जब इनकी गाड़ी रात करीब आठ बजे मलोट के गांव बाम के पास पहुंची तो अचानक गाड़ी का ब्रेक फेल हो गया। जिससे गाड़ी बेकाबू होकर पलट गई।

यह भी पढ़ें- फुकरे 3 ने पार किया 100 करोड़ का आंकड़ा, मूवी की सफलता के बाद गोल्डन टेम्पल पहुंचे पुलकित और कृति खरबंदा

अस्पताल में इलाज जारी

इस हादसे में अबोहर की रेगर बस्ती निवासी धर्म चंद (52) की मौत हो गई। हादसे की सूचना पहले ही सिविल अस्पताल अबोहर को दे दी गई थी, जिसके बाद अमले की ओर से इलाज के लिए पूरी तैयारी कर ली गई। बकायदा डॉ. सनमान माजी, डॉ. सौरव फुटेला, डॉ. स्वपननिल अरोड़ा घायलों का इलाज करने के लिए पहुंच गए।

घायलों को पास लगते अस्पताल में दाखिल करवाने की बजाए सीधा अबोहर के सिविल अस्पताल में लाया गया। जहां प्रेम, वीना, सुनीता व बिमला की हालत गंभीर होने के कारण उन्हें रेफर कर दिया गया। जबकि बाकी घायलों का सिविल अस्पताल अबोहर में में इलाज चल रहा है।

यह भी पढ़ें-  Surjit Hockey Tournament 2023: पाकिस्तान टीमों के आने पर असमंजस बरकरार,विदेश मंत्रालय से हरी झंडी का अभी भी इंतजार

आपके शहर की तथ्यपूर्ण खबरें अब आपके मोबाइल पर