Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

SGPC ने बंदी सिंहों की रिहाई के लिए PM को लिखा पत्र, एडवोकेट धामी बोले- 'अकाल तख्‍त कमेटी के साथ भी चर्चा जारी'

बंदी सिंहों की रिहाई को लेकर SGPC ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को पत्र लिखा है। शिरोमणि गुरुद्वारा प्रबंधक कमेटी के अध्यक्ष एडवोकेट हरजिंदर सिंह धामी ने कहा कि बंदी सिंहों की रिहाई के मामले में पहली बार तो शिरोमणि कमेटी द्वारा कमेटी बनाई गई थी। जबकि दूसरी बार अकाल तख्त ने कमेटी बनाई है। उनके साथ वार्ता चल रही है।

By Jagran News Edited By: Himani Sharma Updated: Sun, 14 Jan 2024 04:19 PM (IST)
Hero Image
SGPC ने बंदी सिंहों की रिहाई के लिए PM को लिखा पत्र

जागरण संवाददाता, श्री मुक्तसर साहिब। शिरोमणि गुरुद्वारा प्रबंधक कमेटी के अध्यक्ष एडवोकेट हरजिंदर सिंह धामी ने कहा कि बंदी सिंहों की रिहाई के मामले में उनकी तरफ से गृह मंत्री को पत्र लिखा गया है।

अकाल तख्‍त के साथ भी चल रही चर्चा

धामी ने कहा कि बंदी सिंहों की रिहाई के मामले में पहली बार तो शिरोमणि कमेटी द्वारा कमेटी बनाई गई थी। जबकि दूसरी बार अकाल तख्त ने कमेटी बनाई है। उनके साथ वार्ता चल रही है। पहले प्रधानमंत्री को इस संबंध में पत्र लिखा था। मगर प्रधानमंत्री ने गृहमंत्री से संपर्क करने को कहा, जिस पर उन्होंने गृह मंत्री को भी पत्र भेजा है।

यह भी पढ़ें: Muktasar News: 'पंजाब में गैंगस्टर राज, जनता को गुमराह कर रही सरकार', कांग्रेस और AAP पर बरसे सुखबीर बादल

दरबार साहिब में हुए नतमस्‍तक

धामी मेला माघी मौके गुरुद्वारा श्री दरबार साहिब में नतमस्तक होने पहुंचे हुए थे। इस दौरान चालीस मुक्तों को नमन करने के बाद प्रेसवार्ता दौरान धामी ने कहा कि जत्थेदार गुरदेव सिंह काउंके के मामले में दोषी पुलिस अफसरों की शिकायत की गई है।

यह भी पढ़ें: माघी मेले में देश-विदेश से पहुंच रहे श्रद्धालु, दरबार साहिब में लाखों भक्तों ने टेका माथा; पवित्र सरोवर में लगाई श्रद्धा की डुबकी

लोकल न्यूज़ का भरोसेमंद साथी!जागरण लोकल ऐपडाउनलोड करें