Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Muktasar News: राममय हुआ संसार, राजा वड़िंग ने भक्तों में बांटे दीये और मिठाईयां; बोले- 'सभी के हैं भगवान श्री राम'

Muktasar News राम प्रतिमा प्राण प्रतिष्ठा समारोह को लेकर पूरे देश में उत्साह का माहौल बना हुआ है। वहीं जिला श्री मुक्तसर साहिब में भी अलग-अलग स्थान पर 22 जनवरी को समारोह करवाने के लिए तैयारियां अंतिम चरण पर है। राजा वड़िंग ने कहा कि प्रभु श्री राम सभी के हैं। प्रभु श्री राम की कृपा से ही यह सृष्टि चल रही है।

By Jagran News Edited By: Himani Sharma Updated: Fri, 19 Jan 2024 12:22 PM (IST)
Hero Image
राजा वड़िंग ने भक्तों में बांटे दीये और मिठाईयां

जागरण संवाददाता, गिद्दड़बाहा (श्री मुक्तसर साहिब)। अयोध्या में श्री राम प्रतिमा प्राण प्रतिष्ठा समारोह को लेकर पूरे देश में उत्साह का माहौल बना हुआ है। वहीं जिला श्री मुक्तसर साहिब में भी अलग-अलग स्थान पर 22 जनवरी को समारोह करवाने के लिए तैयारियां अंतिम चरण पर है।

इसी बीच पंजाब प्रदेश कांग्रेस कमेटी के अध्यक्ष अमरिंदर सिंह राजा वड़िंग ने वीरवार की देर शाम अपने विधानसभा हलका गिद्दड़बाहा में श्री राम लाल प्राण प्रतिष्ठा समारोह को लेकर दुकानों और घरों में जाकर राम भक्तों में दीये, सरसों का तेल, मिठाई व बधाई का कार्ड बांटे हैं।

सभी के हैं प्रभु श्री राम- राजा वड़िंग

राजा वड़िंग ने कहा कि प्रभु श्री राम सभी के हैं। प्रभु श्री राम की कृपा से ही यह सृष्टि चल रही है। उन्होंने बताया कि उनकी तरफ से शहर में अलग-अलग दुकानों और घरों में जाकर प्रसाद के रूप में राम भक्तों में दीये,सरसों का तेल और मिठाइयां बांटने के साथ राम भक्तों को एक एक बधाई का कार्ड भी दिया गया है। उन्होंने कहा कि अयोध्या में आयोजित हो रहे समारोह को लेकर चारों ओर हर्षोउल्लास का माहौल है।

यह भी पढ़ें: SGPC ने बंदी सिंहों की रिहाई के लिए PM को लिखा पत्र, एडवोकेट धामी बोले- 'अकाल तख्‍त कमेटी के साथ भी चर्चा जारी'

राम प्राण प्रतिष्ठा समारोह बहुत ही पवित्र दिन- वड़िंग

राजा वड़िंग ने कहा कि प्रभु श्री राम का सभी राम भक्तों पर आशीर्वाद बना रहे। श्री राम प्राण प्रतिष्ठा समारोह हमारे लिए बहुत ही पवित्र दिन है। उन्होंने कहा कि प्रभु श्री राम जी की महिमा में उनका गुनगान करते रहें।

यह भी पढ़ें: Muktasar News: 'पंजाब में गैंगस्टर राज, जनता को गुमराह कर रही सरकार', कांग्रेस और AAP पर बरसे सुखबीर बादल

लोकल न्यूज़ का भरोसेमंद साथी!जागरण लोकल ऐपडाउनलोड करें