Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Punjab Crime: शख्स ने पड़ोसी को तलवार के वार से उतारा मौत के घाट, महज 2500 रुपये के मोबाइल को लेकर हुआ था विवाद

पंजाब के नवांशहर के अमरगढ़ गांव में एक व्यक्ति ने मजह 2500 रूपये के मोबाइल के लिए अपने पड़ोसी की हत्या कर दी। हत्या के बाद से आरोपी मनजीत सिंह फरार चल रहा है। हालांकि पुलिस ने आरोपी मनजीत सिंह के खिलाफ मामला दर्ज कर छानबीन शुरू कर दिया है। एसएचओ महिंदर सिंह ने कहा कि आरोपी को जल्द गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

By Sushil Pandey Edited By: Nitish Kumar Kushwaha Updated: Thu, 26 Sep 2024 06:30 PM (IST)
Hero Image
2500 रुपये के फोने के लिए की पड़ोसी की हत्या। प्रतीकात्मक तस्वीर

जागरण संवाददाता, नवांशहर। नवांशहर के गांव अमरगढ़ में 2500 रूपये के मोबाइल के लिए एक व्यक्ति ने अपने पड़ोसी का कत्ल कर दिया। पुलिस ने लाश का पोस्टमार्टम करवाने के लिए शव को सिविल अस्पताल में रखवा दिया है। पुलिस की ओर से आरोपित के खिलाफ केस दर्ज कर आगे की कारवाई शुरू कर दी गई है।

नवांशहर के सिटी पुलिस के एसएचओ महिंदर सिंह ने बताया कि एक दिन पहले मृतक परमजीत सिंह के बेटे भूपिंदर सिंह व उसके दोस्त ने परमजीत सिंह का 2500 रूपये का मोबाइल फोन चोरी कर अपने पड़ोसी मनजीत सिंह को बेच दिया था। जब परमजीत सिंह को पता चला कि उनके बेटे ने उसका मोबाइल फोन बेच दिया है तो बुधवार रात को उसने अपने बेटे को डांटा व पूछा कि मोबाइल फोन किसे बेचा है।

उसके बेटे भूपिंदर सिंह ने बताया कि फोन उनके पड़ोसी मनजीत सिंह को बेचा है तो रात को परमजीत सिंह मनजीत के घर पहुंच गया व उसके परिजनों से पूछा कि मनजीत सिंह कहां है। मनजीत के परिजनों ने बताया कि उन लोगों ने मनजीत की करतूतों के चलते उसको बेदखल कर रखा है, वो सुबह के समय या देर रात को ही आता है।

सुबह साढ़े 6 बजे के करीब परमजीत सिंह अपनी पत्नी परमजीत कौर के साथ मनजीत के घर पहुंच गया। मनजीत घर पर ही था। परमजीत ने जाते ही मनजीत को कहा कि उसका फोन वापिस करे, जिस पर मनजीत ने मना कर दिया। पहले दोनों बहस करने लगे तो परमजीत ने मनजीत से अपना फोन छीन लिया। जिसके बाद परमजीत व मनजीत आपस में हाथापाई होने लगे।

इसी दौरान मनजीत ने तलवार निकाल ली व परमजीत पर ताबड़तोड़ वार करने लगा। उसने कई बार परमजीत कौर पर भी वार किए। इस हमले में परमजीत सिंह की मौत हो गई व परमजीत कौर गंभीर रूप से घायल हो गई। जिसे इलाज के लिए बंगा के एक अस्पताल में दाखिल करवाया गया है।

एसएचओ महिंदर सिंह ने बताया कि मृतक के बेटे व उसके दोस्त से भी पूछताछ की जा रही है। मनजीत सिंह मौके से फरार हो गया है। पुलिस की टीम उसको भी ढूंढ रही है। उसे जल्द ही गिरफ्तार कर लिया जाएगा।