Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Punjab News: नवांशहर में एक ही परिवार के तीन लोगों ने निगला जहर, उपचार के दौरान मौत

पंजाब के नवांशहर से एक दिल दहला देने वाली खबर सामने आ रही है। यहां एक ही परिवार के तीन सदस्यों ने सुसाइड कर ली। जानकारी के मुताबिक पहले युवती ने अपनी बेटी के साथ जहर निगलकर आत्महत्या की। इसके बाद पति ने भी जहर खाकर मौत को गले लगा लिया। तीनों के सुसाइड करने की वजह घरेलू क्लेश बताया जा रहा है।

By Jagran News Edited By: Prince Sharma Updated: Wed, 24 Jul 2024 07:43 PM (IST)
Hero Image
पंजाब में तीन लोगों ने की आत्महत्या (जागरण फाइल फोटो)

जागरण संवाददाता, नवांशहर। पंजाब में नवांशहर के गांव मल्लपुर अड़कां में एक ही परिवार के तीन सदस्यों ने जहर निगलकर आत्महत्या कर ली।

जांच अधिकारी एएसआई मोहिंदर पाल ने बताया कि गांव मल्लपुर अड़कां की रहने वाली 38 वर्षीय सोनिया व उसकी 15 वर्षीय बेटी मनप्रीत कौर ने जहरीली चीज निगल ली, जिसके बाद उनकी तबीयत बिगड़ गई।

सोनिया के पति ने भी बाद में खाया जहर

आनन-फानन में गांववालों ने पीड़ितों को नवांशहर के एक निजी अस्पताल में दाखिल करवाया गया। यहां पर कुछ समय के बाद दोनों की मौत हो गई। दोनों की मौत के बाद गांववासियों को सूचना मिली कि सोनिया के पति अवतार सिंह ने भी कोई जहरीली चीज निकल ली है।

उसे नवांशहर के सरकारी अस्पताल ले जाया गया यहां पर अवतार सिंह ने भी दम तोड़ दिया। अवतार सिंह व सोनिया की 12 वर्षीय छोटी बेटी स्कूल गई हुई थी।

एएसआई मोहिंदर पाल पाल ने बताया कि घरेलू क्लेश के कारण तीनों ने आत्महत्या की है। इस मामले में आगे की जांच जारी है।

दुर्घटना के आरोप में व्यक्ति के ऊपर केस दर्ज

वहीं, दूसरी ओर शहर के थाना सिटी बलाचौर पुलिस ने दुर्घटना करने के आरोप में एक व्यक्ति के खिलाफ केस दर्ज किया है।

पुलिस को दी शिकायत में बलाचौर के रहने वाले व्यक्ति ने बताया कि गांव जगतपुर के रहने वाले जसपाल ने उसके 18 वर्ष के बेटे समीर की मोटरसाईकिल में टक्कर मार दी थी। जिससे समीर की मौत हो गई। पुलिस ने आरोपित जसपाल के खिलाफ केस दर्ज कर आगे की कारवाई शुरू कर दी है।

यह भी पढ़ें- Punjab News: पठानकोट में दिखे सात संदिग्ध, ग्रामीणों में दहशत का माहौल; पुलिस ने चलाया सर्च अभियान