Move to Jagran APP

Punjab News: पठानकोट में दिखे 7 संदिग्ध, सूचना मिलते ही पुलिस ने चलाया सर्च अभियान; एक का स्कैच भी किया जारी

पंजाब (Punjab News) के पठानकोट जिले में सात संदिग्ध देखे जाने के बाद से पूरे जिले में दशहत का माहौल देखने को मिल रहा है। मामले की जानकारी मिलने के बाद से पुलिस ने इलाके में सर्च अभियान चलाया लेकिन कोई भी संदिग्ध हाथ नहीं आया। स्थानीय लोगों की मदद से पुलिस ने एक संदिग्ध का स्कैच जारी किया है।

By Jagran News Edited By: Jagran News NetworkUpdated: Thu, 25 Jul 2024 10:58 AM (IST)
Hero Image
पठानकोठ में दिखे 7 संदिग्धों में से एक का स्कैच जारी

जागरण संवाददाता, पठानकोट। गांव फंगतोली में मंगलवार रात सात संदिग्ध व्यक्ति देखे जाने की सूचना के बाद पुलिस ने सर्च अभियान चलाया, लेकिन कोई भी संदिग्ध हाथ नहीं लगा। वहीं, एक संदिग्ध का पुलिस की ओर से स्केच जारी किया गया है।

डीएसपी सिटी सुमेर सिंह मान ने बताया कि जिन लोगों ने उक्त संदिग्धों को देखा गया है। उनसे में से एक का स्कैच जारी किया गया है।

पूरे इलाके में दशहत

पंजाब के पठानकोट जिले के फंगतोली में दिखे संदिग्धों की वजह से पूरे इलाके में दशहत का मौहल देखने को मिल रहा है। पुलिस ने सूचना मिलने के बाद से ही सर्च अभियान चला दिया था लेकिन अब तक पुलिस के हाथों एक भी संदिग्ध नहीं लगा है। जिसके बाद से अब पूरे इलाके में दशहत बना हुआ है।

चश्मदीद सीमा देवी ने किया बड़ा खुलासा

मंगलवार (23 जुलाई) की शाम को इन संदिग्धों को सीमा देवी नाम की एक महिला ने देखा था। चश्मदीद महिला ने बताया कि उस दिन वह घर पर अकेली थी। उनके पति तरसेम सिंह काम करने बाहर गए हुए थे। शाम साढ़े सात बजे के करीब उनके घर सात संदिग्ध व्यक्ति आए जिन्होंने अपने पीठ पर बैग बांधे हुए थे।

उनमें से एक व्यक्ति स्थानीय भाषा बोल रहा था और बाकि के व्यक्ति कोई और भाषा बोल रहे थे जो सीमा देवी को समझ नहीं आया। उन्होंने आगे बताया कि संदिग्ध उनके घर आए और पीने के लिए ठंडा पानी मांगा।

स्थानीय भाषा बोलने वाले संदिग्ध ने सीमा देवी से पूछा कि गांव में कुल कितने घर हैं और उनके पति क्या काम करते हैं। इसके बाद पानी पीकर संदिग्ध जंगल चले गए। जिसके बाद सीमा देवी ने अपने पड़ोसियों की मदद से पुलिस को इसके बारे में सूचना दी।

यह भी पढ़ें: Punjab News: पंजाब गवर्नर बनवारी लाल का काफिला हादसे का शिकार, गाड़ी का अचानक फटा टायर; तीन जवान घायल

आपके शहर की हर बड़ी खबर, अब आपके फोन पर। डाउनलोड करें लोकल न्यूज़ का सबसे भरोसेमंद साथी- जागरण लोकल ऐप।