Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Punjab Politics: आप बाहुबल का कर रही है दुरुपयोग, भाजपा सत्र का नहीं बनेगी हिस्सा: अश्वनी शर्मा

पंजाब भाजपा के प्रधान व पठानकोट के विधायक अश्वनी शर्मा ने होने वाले मानसून सत्र पर सवाल खड़े करते हुए कहा कि भाजपा ऐसे सत्र का हिस्सा नहीं बनेगी जो मुख्यमंत्री भगवंत मान ने अपनी हेकड़ी व जनता व लोगों के पैसे का दुरुपयोग करने के लिए बुलाया हो।

By Jagran NewsEdited By: Nidhi VinodiyaUpdated: Mon, 19 Jun 2023 03:23 PM (IST)
Hero Image
भाजपा नहीं बनेगी सत्र का हिस्सा, सीएम मान ने जनता के पैसे के दुरुपयोग के लिए बुलाया सेशन- अश्वनी शर्मा

पठानकोट, जागरण संवाददाता : पंजाब भारतीय जनता पार्टी के प्रधान व पठानकोट के विधायक अश्वनी शर्मा ने होने वाले मानसून सत्र पर सवाल खड़े करते हुए कहा कि भाजपा ऐसे सत्र का हिस्सा नहीं बनेगी जो मुख्यमंत्री भगवंत मान ने अपनी हेकड़ी व जनता व लोगों के पैसे का दुरुपयोग करने के लिए बुलाया हो।

सितंबर में ऑपरेशन को लेकर बुलाया था सत्र

पार्टी दफ्तर में पत्रकारों से बातचीत करते हुए अश्विनी शर्मा ने कहा कि इससे पहले भी आप सरकार ने सत्र बुलाया है, लेकिन उसके परिणाम कुछ भी नहीं निकले। उन्होंने कहा कि सितंबर में सरकार ने ऑपरेशन लोटस को लेकर के सत्र बुलाया था ऑपरेशन लोटस को लेकर वित्त मंत्री हरपाल चीमा अपने विधायकों के साथ खुद ही डीजीपी के कार्यालय गए थे।

मुख्यमंत्री को बताना चाहिए कि ऑपरेशन लोटस मामले में क्या बना। उन्होंने दावा किया कि अगर इस मामले की हाईकोर्ट के सेटिंग से जांच करवाई जाए तो स्पष्ट हो जाएगा कि इसके लेखक व कलाकार खुद ही आम आदमी पार्टी के नेता हैं।

पंजाब यूनिवर्सिटी का उठाया मुद्दा

अश्विनी शर्मा ने कहा कि यह एकमात्र मुद्दा नहीं है पंजाब यूनिवर्सिटी को लेकर के भी सरकार ने केंद्र सरकार के खिलाफ निंदा प्रस्ताव पास किया था जबकि आज तक सरकार यह नहीं साबित कर पाई की पंजाब यूनिवर्सिटी को केंद्रीय सिटी में तब्दील करने के लिए किसने पत्राचार किया क्योंकि केंद्र सरकार की तरफ से कोई पत्र नहीं लिखा गया था।

Jalandhar News: सीएम की योगशाला में पहुंचेंगे भगवंत मान, रोडवेज की बसें गांव से इकट्ठा करेंगी वालंटियर

Punjab Weather: देर रात कई जिलों में हुई तेज हवाओं के बीच बारिश; Biporjoy की डायरेक्‍शन बदली, पंजाब को राहत

लोकल न्यूज़ का भरोसेमंद साथी!जागरण लोकल ऐपडाउनलोड करें