Move to Jagran APP

Punjab News: पठानकोट के इस गांव में सेना की वर्दी में दिखे चार संदिग्ध, पंजाब पुलिस ने चलाया सर्च अभियान

जम्मू में आतंकी वारदातों के बाद से पंजाब में भी जवान अलर्ट मोड पर हैं। इसी बाबत पठानकोट के मामनू के अंतर्गत चार संदिग्ध सेना की वर्दी में दिखे। इसके बाद आज सुबह से ही पुलिस के जवान सर्च अभियान में जुटे हैं। किसान द्वारा दी गई जानकारी के अनुसार संदिग्धों ने उससे मामनू जाने का रास्ता पूछा। किसान ने बताया कि वह काफी डर गया था।

By Jagran News Edited By: Prince Sharma Updated: Fri, 19 Jul 2024 11:56 AM (IST)
Hero Image
मामनू में तलाशी अभियान में जुटे पंजाब पुलिस के जवान (जागरण फोटो)

संवाद सूत्र, मामनू। पंजाब के सीमावर्ती जिले पठानकोट के मामनू के गांव पडिया लाहड़ी के पास चक्कमाधो सिंह में चार संदिग्ध (Pathankot News) दिखने की जानकारी के बाद पुलिस ने शुक्रवार को सुबह क्षेत्र में सुबह सर्च अभियान चलाया।

गांव गंदला लाहड़ी के किसान रूप लाल ने बताया कि चक्क माधोसिंह में उसकी जमीन पड़ती है। मंगलवार और बुधवार की मध्य रात्रि को एक किसान जो की अपनी धान की फसल को पानी लग रहा था।

रात करीब ढाई बजे दिखे संदिग्ध

किसान ने बताया कि रात्रि लगभग 2 से 2:30 बजे के बीच उसे सड़क मे चार व्यक्ति दिखाई दिए। उन चारों ने आर्मी की भर्ती पहन रखी थी। उन चारों में से किसी एक व्यक्ति ने पानी लगाने वाले व्यक्ति पूछा कि आप रात के समय यहां क्या कर रहे हैं तो मैंने बोला कि धान को फसल को पानी लग रह रहा हूं।

किसान ने बताया मैं काफी डर गया था

उन व्यक्तियों ने पूछा कि मामून (Mamnu) को कौन सी सड़क जाती है तो पानी लाने वाले व्यक्ति ने कहा कि यह सीधी सड़क मामून को जाती है। फिर उन लोगों ने कहा कि इस रोड पर कुत्ते बहुत पड़ते हैं। यह बात करके वह चारों व्यक्ति द्वारा पीछे वापस जाने लगे। पानी लगाने वाले व्यक्ति ने बताया कि मैं उन लोगों से इतना डर गया था कि मैं अपनी टोर्च की लाइट तक बंद नहीं कर सका।

जब वह चारों वापस जाने लगे तो मेरी टोर्च की लाइट उनके पैरों पर पड़ी तो मैंने देखा कि उन लोगों ने लंबे-लंबे बूट पहन रखे थे और कीचड़ के साथ सभी बूट खराब हो चुके थे और उन चारों के पास हथियार भी थे और उन लोगों की लंबाई भी अच्छी थी। इस बाबत आज सुबह पुलिस ने सर्च अभियान चलाया।

यह भी पढ़ें- Jammu Kashmir News: पुंछ के आवासीय क्वार्टर की छत पर मिला ग्रेनेड, इलाके में मचा हड़कंप; सर्च ऑपरेशन जारी

आपके शहर की हर बड़ी खबर, अब आपके फोन पर। डाउनलोड करें लोकल न्यूज़ का सबसे भरोसेमंद साथी- जागरण लोकल ऐप।