Move to Jagran APP

हर वर्ष 15 मार्च को मनाया जाएगा श्री राम शरणम् आश्रम के संचालक का जन्मदिवस

बैठक में प्रस्ताव पास किया गया है कि श्री राम शरणम् आश्रम के संचालक परम श्रद्धेय डा. विश्वामित्र महाराज के जन्मदिवस को हर वर्ष 15 मार्च को महाजन सभा की ओर से मनाया जाएगा। वहीं सुजानपुर शहर में जितनी भी धार्मिक शोभायात्राएं निकाली जाती हैं उन सभी का महाजन सभा की ओर से स्वागत किया जाएगा।

By JagranEdited By: Updated: Sun, 24 Apr 2022 09:55 PM (IST)
Hero Image
हर वर्ष 15 मार्च को मनाया जाएगा श्री राम शरणम् आश्रम के संचालक का जन्मदिवस

संवाद सहयोगी, सुजानपुर: महाजन सभा की बैठक प्रधान सुनील महाजन की अध्यक्षता में हुई। अध्यक्ष सुनील महाजन तथा महासचिव करनेश महाजन ने बताया कि बैठक में प्रस्ताव पास किया गया है कि श्री राम शरणम् आश्रम के संचालक परम श्रद्धेय डा. विश्वामित्र महाराज के जन्मदिवस को हर वर्ष 15 मार्च को महाजन सभा की ओर से मनाया जाएगा। वहीं सुजानपुर शहर में जितनी भी धार्मिक शोभायात्राएं निकाली जाती हैं उन सभी का महाजन सभा की ओर से स्वागत किया जाएगा। श्रद्धालुओं के लिए स्टाल की व्यवस्था की जाएगी।

इस अवसर पर सरपरस्त विनय महाजन, सरपरस्त राजकुमार गुप्ता, केजी गुप्ता, सुरेश महाजन, अमनिर्द पप्पी, मुकेश महाजन, यशपाल गुप्ता, रवि महाजन, सुरेश महाजन, इंजीनियर अजय महाजन, डा. राजेंद्र प्रसाद, विनोद महाजन, पुरषोत्तम महाजन, विश्वजीत महाजन, सुधीर महाजन, सुरिदर महाजन, संजय महाजन, भारत भूषण महाजन, अजय महाजन, तिलक राज गुप्ता, सुधीर महाजन, हितेश महाजन, चंदन महाजन, बलविदर महाजन, विपन महाजन उपस्थित थे।

आपके शहर की हर बड़ी खबर, अब आपके फोन पर। डाउनलोड करें लोकल न्यूज़ का सबसे भरोसेमंद साथी- जागरण लोकल ऐप।