Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

'सनी देओल को ढूंढ कर लाने वाले को मिलेगा 50 हजार का इनाम', पठानकोट में लगे BJP सांसद की गुमशुदगी के पोस्टर

बॉलीवुड एक्टर और गुरदासपुर-पठानकोट लोकसभा सीट से बीजेपी सांसद सनी देओल (MP Sunny Deol) के पठानकोट में गुमशुदगी के पोस्टर लगे हैं। पोस्टर लगाने के साथ इनमें सनी देओल को ढूंढकर लाने वाले के लिए 50 हजार रुपए का इनाम भी रखा गया है। जिले में यह सांसद के गुमशुदगी के पहली बार पोस्टर नहीं लगे।इससे पहले जिले के हलका पठानकोट और हलका सुजानपुर में भी पोस्टर लगाए गए थे।

By Jagran NewsEdited By: Preeti GuptaUpdated: Tue, 12 Dec 2023 10:20 AM (IST)
Hero Image
पठानकोट में लगे BJP सांसद सनी देओल की गुमशुदगी के पोस्टर

जागरण संवाददाता, पठानकोट। Punjab News: बॉलीवुड एक्टर और गुरदासपुर-पठानकोट लोकसभा सीट से बीजेपी सांसद सनी देओल (MP Sunny Deol) के पठानकोट में गुमशुदगी के पोस्टर लगे हैं।

ऐसा पहली बार नहीं हुआ, इससे पहले भी उनके गुमशुदगी (MP Sunny Deol Missing posters) के पोस्टर लगाए गए थे। पोस्टर लगाने के साथ इनमें सनी देओल को ढूंढकर लाने वाले के लिए 50 हजार रुपए का इनाम भी रखा गया है।

सनी देओल का गुमशुदगी का पोस्टर लगाकर किया विरोध

पठानकोट के लोगों ने एक्टर का गुमशुदगी का पोस्टर लगा कर विरोध जताया है। हलका भोआ के लोगों ने सरना बस स्टैंड में सांसद सन्नी देयोल की गुमशुदगी के पोस्टर जगह-जगह लगाकर रोष जताया।

जिले में यह सांसद के गुमशुदगी के पहली बार पोस्टर नहीं लगे। जबकि इससे पहले जिले के हलका पठानकोट और हलका सुजानपुर में भी सांसद सन्नी देयोल के लापता के पोस्टर लगाए गए है, लेकिन सांसद ने एक भी लोगों का दर्द जानने की कोशश नहीं की।

सांसद होने के बाद भी एक विकास कार्य नहीं किया

रविवार को सांसद के लापता वाले पोस्टर बसों में सफर करने वाले लोगों को और बसों पर चिपकाए, ताकि कहीं ना कहीं उनकी तकलीफ की आवाज सांसद तक पहुंच सके।

रोष जता रहे लोगों ने कहा कि जब से जिला गुरदासपुर और पठानकोट के सांसद सन्नी देयोल बने है वह ना तो दोनों जिलों में दोबारा दिखाई दिए है और ना ही कोई विकास कार्य ही उनकी तरफ से करवाया गया।

यह भी पढ़ें- Ludhiana: लुधियाना में पुलिस की बड़ी कार्रवाई, चार पिस्तौल और हेरोइन-ड्रग मनी समेत छह गिरफ्तार

लोगों ने सनी देओल को BJP से दोबारा टिकट न देने की मांग

लोगों ने कहा कि 2024 में होने वाले चुनावों में कोई भी पार्टी ऐसे लोगों को टिकट न दें क्योंकि सन्नी देयोल ने लोगों को बेवकूफ बनाकर जीत हासिल की है।

प्रदर्शनकारियों ने कहा कि अगर कोई सांसद सन्नी देयोल को ढूंढ कर लाता है तो उसको वह 50 हजार रुपए ईनाम भी देंगे। लोगों का आरोप है कि वह पिछले लगभग साढ़े 4 साल के दौरान सनी कभी अपने लोकसभा क्षेत्र में नहीं आए।

यह भी पढ़ें-   Punjab Weather: पहाड़ों की बर्फबारी का पंजाब में असर, कोहरे की चादर में लिपटेगा पिंड; 11 जिलों में छाएगी धुंध