Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

पंजाब कांग्रेस की प्रवक्ता टीना चौधरी पर हाईकमान ने जताया भरोसा, राजस्थान चुनाव के लिए सौंपी बड़ी जिम्मेदारी

कांग्रेस पार्टी ने राजस्थान के विधानसभा चुनाव के लिए कमर कस ली है। पार्टी के नेता प्रचार अभियान में जुट गए हैं। वहीं दूसरे राज्यों से भी नेताओं को बड़ी जिम्मेदारी सौंपी जा रही है। कांग्रेस हाईकमान ने प्रवक्ता टीना चौधरी पर भरोसा जताया है। टीना चौधरी को पार्टी हाईकमान ने राजस्थान चुनाव के लिए जयपुर का ऑब्जर्वर नियुक्त किया है।

By Purshotam SharmaEdited By: Rajat MouryaUpdated: Tue, 19 Sep 2023 05:14 PM (IST)
Hero Image
राजस्थान कांग्रेस के प्रभारी सुखजिंद्र सिंह रंधावा के साथ जयपुर की नवनियुक्त ऑब्जर्वर टीना चौधरी।

पठानकोट, जागरण संवाददाता। प्रदेश के पूर्व उपमुख्यमंत्री सुखजिंद्र सिंह रंधावा को राजस्थान का प्रभारी नियुक्त किए जाने के बाद अब हाईकमान ने पीपीसीसी (Punjab Pradesh Congress Committee) प्रवक्ता टीना चौधरी को जयपुर जिले का ऑब्जर्वर बनाया है। कांग्रेस हाईकमान ने टीना चौधरी के पार्टी के लिए किए जा रहे कार्यों को देखते हुए यह जिम्मेदारी सौंपी है।

जिला जयपुर (Jaipur) का ऑब्जर्वर नियुक्त किए जाने पर टीना चौधरी ने कांग्रेस हाईकमान का आभार व्यक्त किया है। टीना चौधरी ने कहा कि पार्टी हाईकमान ने उन पर जो विश्वास जताया है वह उस पर खरा उतरने का हरसंभव प्रयास करेंगी।

ये भी पढ़ें- अतंगनाग मुठभेड़ में बलिदान हुए प्रदीप सिंह की शहादत पर सीएम ने जताया दुख, बोले- परिवार की हर संभव मदद की जाएगी

'अशोक गहलोत ने हर काम दिल से किया है'

टीना चौधरी ने कहा कि वह इसी साल राजस्थान में होने वाले चुनावों के लिए मेहनत करेंगी और कांग्रेस की जीत हासिल करने के लिए पूरी जी तोड़ कोशिश करेंगी। टीना चौधरी ने बताया की कांग्रेस का मानना है की राजस्थान के मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने हर काम दिल से किया है और जो कहा उसको निभाया भी है और आगे भी काम करते रहेंगे।

टीना चौधरी ने कहा वह जयपुर जिले में बतौर ऑब्जर्वर के रूप में काम करेंगी और जिला के हर कोने तक कांग्रेस पार्टी को मजबूती देने के लिए जी तोड़ मेहनत करेंगी।

ये भी पढ़ें- घर-घर आटा पहुंचाएगी पंजाब सरकार, अभी इस जिले को नहीं मिलेगा लाभ, इसमें कहीं आप तो नहीं शामिल

लोकल न्यूज़ का भरोसेमंद साथी!जागरण लोकल ऐपडाउनलोड करें