Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Pathankot News: बॉर्डर से सटे गांव में दिखे संदिग्ध, सूचना मिलते ही पुलिस ने घेराबंदी कर चप्पा-चप्पा खंगाला

पंजाब के पठानकोट जिले में बीते कुछ महीनों से लगातार संदिग्धों के दिखने की सूचना मिल रही है। पठानकोट जिले में बॉर्डर से सटे गांव शोडिया में पुलिस को तीन संदिग्ध मिलने की सूचना मिली। सूचना मिलते ही पुलिस अधिकारी मौके पर पहुंचे और पूरे क्षेत्र की घेराबंदी करके तलाशी अभियान चलाया। इससे पहले भी फगतोली में 7 संदिग्धों के देखे जाने की सूचना मिली थी।

By Jagran News Edited By: Rajiv Mishra Updated: Wed, 28 Aug 2024 01:57 PM (IST)
Hero Image
संदिग्ध दिखने की सूचना पर पुलिस ने चलाया सर्च ऑपरेशन

संवाद सहयोगी,बमियाल। जिला पठानकोट के बॉर्डर क्षेत्र के गांव शोडिया में एक महिला की ओर से तीन संदिग्ध देखे जाने की सूचना के बाद यहां पुलिस की ओर से बड़े पैमाने पर सर्च अभियान शुरू कर दिया गया है। महिला का दावा है कि दो व्यक्तियों ने कई यूनिफॉर्म पहनी थी। सूचना मिलने पर एसएसपी पठानकोट डीएसपी ग्रामीण एवं अन्य पुलिस अधिकारी मौके पर पहुंचे।

पुलिस ने चलाया सर्च ऑपरेशन

संदिग्ध देखे जाने सूचना देने वाली महिला अनुराधा से पूछताछ के बाद पुलिस ने क्षेत्र का चप्पा चप्पा खंगालना शुरू कर दिया गया है। पुलिस अधिकारियों का कहना है कि मामले की गहनता से जांच की जा रही है और पूरे क्षेत्र की घेराबंदी करके तलाशी अभियान चलाया जा रहा है।

यह भी पढ़ें- Kangana Ranaut की फिल्म Emergency पर नहीं थम रहा बवाल, SGPC ने निर्माताओं को भेजा नोटिस; कहा- माफी मांगो

पहले भी संदिग्ध दिखने की मिली थी सूचना

इससे पहले पठानकोट जिले के गांव फगतोली में संदिग्धों के देखे जाने की सूचना मिली थी। पुलिस ने सर्च अभियान चलाया लेकिन कोई सफलता हाथ नहीं लगा। वहीं पुलिस ने एक संदिग्ध का स्केच भी जारी किया था।

यह भी पढ़ें- Punjab News: पठानकोट में दिखे 7 संदिग्ध, सूचना मिलते ही पुलिस ने चलाया सर्च अभियान; एक का स्कैच भी किया जारी