Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Bus Accident: ड्राइवर की झपकी ने ली शख्स की जान, पठानकोट-चंबा नेशनल हाईवे पर बस पलटने से कई घायल

पठानकोट-चंबा राष्ट्रीय राजमार्ग पर हिमाचल प्रदेश परिवहन की बस पलटने से एक व्यक्ति की मौत हो गई और एक दर्जन से अधिक घायल हो गए। यह हादसा पठानकोट से 13 किलोमीटर दूर गांव बगार के पास हुआ। बताया जा रहा है कि बस में करीब 45 यात्री सवार थे और ड्राइवर को झपकी आने से बस पलट गई। घायलों को अस्पताल में भर्ती किया गया है।

By Jagran News Edited By: Rajiv Mishra Updated: Sat, 07 Sep 2024 01:08 PM (IST)
Hero Image
पठानकोट-चंबा नेशनल हाईवे पर बस पलटी, एक की मौत

जागरण संवाददाता, पठानकोट। शनिवार की सुबह पठानकोट चंबा नेशनल हाईवे पर हिमाचल परिवहन की बस पलट गई। हादसे में एक व्यक्ति की मौत हो गई। यह हादसा पठानकोट से 13 किलोमीटर दूर गांव बगार के पास घटित हुआ।

एक दर्जन लोग हुए घायल

मृतक की पहचान राजिंदर सिंह पुत्र हरबीर सिंह 20 साल, निवासी खजरिया ब्यास के रुप में हुई है। थाना मामून पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। घटना में एक दर्जन के करीब लोग घायल भी हुए हैं।

यह भी पढ़ें- Farmers Protest: चंडीगढ़ में धरना खत्म कर घर लौटने लगे किसान, CM मान के साथ बैठक के बाद लिया फैसला

ड्राइवर को झपकी आने से बिगड़ा संतुलन

जानकारी के मुताबिक यह बस चंबा से अमृतसर की और जा रही थी जिसमें लगभग 45 यात्री बैठे थे। बताया जा रहा है इसी बीच बस जब गांव बगार के पास पहुंची तो ड्राइवर को झपकी आ गई। जिससे ड्राइवर का संतुलन बिगड़ गया और बस पलट गई। जिससे बस में बैठी सवारियों में अफरा तफरी मच गई। घटना में एक की मौके पर मौत हो गई। मृतक के शव को पोस्टमार्टम के लिए सिविल अस्पताल पठानकोट लाया गया है।

यह भी पढ़ें- Punjab: हरकतों से बाज नहीं आ रहे शरारती तत्व, अब सतलुज एक्सप्रेस पर किया पथराव; तीन बच्चों को लगी गंभीर चोट