Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Punjab Crime News: पठानकोट में दो सगी बहनों ने युवक को आत्‍महत्‍या के लिए उकसाया, पुलिस ने किया पर्दाफाश

Punjab Crime News एक युवक को आत्महत्या के लिए उकसाने के आरोप में दो सगी बहनों के खिलाफ मामला दर्ज किया गया है। मृतक युवक का नाम अश्विनी कुमार है। आरोप है कि अंकिता नाम की लड़की ने उससे शादी करने का वादा किया था लेकिन बाद में उसने इनकार कर दिया। इससे आहत होकर युवक ने जहरीली दवाई निगल ली और उसकी मौत हो गई।

By Purshotam Sharma Edited By: Himani Sharma Updated: Sat, 24 Aug 2024 02:03 PM (IST)
Hero Image
युवक को मरने के लिए मजबूर करने वाली दो सगी बहनों पर मामला दर्ज (फाइल फोटो)

जागरण संवाददाता, जुगियाल। शाहपुरकंडी पुलिस ने गांव सिऊंटी निवासी एक युवक को मरने के लिए मजबूर करने पर दो सगी बहनों पर भारतीय दंड संहिता की धारा 108 के तहत मामला दर्ज किया है। जानकारी के अनुसार मृतक युवक अश्विनी कुमार उर्फ मोहित पुत्र अशोक कुमार निवासी सिऊंटी का रहने वाला था और अंकिता से प्रेम करता था।

हिमाचल घूमकर आया था युवक

बीते दिनों युवक अंकिता और उसकी बड़ी बहन शिवानी के साथ इंदौरा हिमाचल में घूम कर भी आया था। जहां अंकिता ने उसके साथ शादी करने का वादा किया था। लेकिन ,उसकी उसके बाद अंकिता ने शादी करने से इनकार कर दिया था।

लड़कियों के घर के बाहर भी आया था अश्विनी

मृतक अश्विनी कुमार बीती रात लड़कियों के घर के बाहर भी आया था और उनसे काफी बहस बाजी भी की थी। लेकिन फिर युवती के इनकार करने के बाद युवक वहां से वापिस चला गया और जाकर कोई जहरीली दवाई निगल ली और उसकी मौत हो गई।

यह भी पढ़ें: पंजाब में गुंडाराज! अमृतसर में दिनदहाड़े NRI को घर में घुसकर बच्चे के सामने मारी गोली, हाथ-पैर जोड़ता रहा परिवार

इन धाराओं के तहत केस दर्ज

शाहपुर कंडी पुलिस ने मृतक अश्विनी कुमार के परिजनों के बयान के आधार अंकिता और शिवानी पर भारतीय दंड संहिता की धारा 108, 3 (5) के तहत मामला दर्ज करके आगे की कार्रवाई शुरू कर दी है। पुलिस ने शव का पोस्टमार्टम करवा कर शव वारिसों के हवाले कर दिया है।

आपके शहर की तथ्यपूर्ण खबरें अब आपके मोबाइल पर