Move to Jagran APP

आधी रात को ग्रामीण से बचा खाना मांगा, किसी को न बताने की दी धमकी....पठानकोट सीमा पर दिखे दो संदिग्ध; सर्च अभियान शुरू

पठानकोट में भारत-पाक सीमा (India-Pakistan Border) पर गांव कोट भट्टिया में मंगलवार देर रात को दो संदिग्ध व्यक्ति देखे गए। ग्रामीण ने बताया कि रात करीब डेढ़ बजे उन संदिग्धों ने उनसे खाना मांगा और किसी को उनके बारे में न बताने की धमकी दी। पुलिस सेना और बीएसएफ ने उनकी तलाश के लिए सर्च अभियान शुरू कर दिया है।

By Jagran News Edited By: Prince Sharma Updated: Wed, 26 Jun 2024 12:02 PM (IST)
Hero Image
पीटीके-सीमांत एरिया में सेना सर्च अभियान चलाते हुए

संवाद सहयोगी, बमियाल। पंजाब जिले के अंतर्गत पठानकोट में भारत-पाक सीमा पर गांव कोट भट्टिया में मंगलवार देर रात्रि दो संदिग्ध व्यक्ति देखे जाने की घटना के बाद पुलिस-सेना और बीएसएफ की ओर से पूरे इलाके को घेर कर सर्च अभियान चलाया जा रहा है।

संदिग्धों ने काली यूनिफॉर्म पहनी हुई थी

यह क्षेत्र पाकिस्तान की सीमा से सटा हुआ है। यहां गांव में फार्म हाउस पर रहने वाले प्रवासी मजदूर महेश कुमार की ओर से मंगलवार रात्रि करीब दो बजे फार्म हाउस के मालिक अमित महाजन को फोन पर सूचना दी गई थी के मुंह बांधे हुए काली यूनिफॉर्म पहने दो व्यक्ति रात्रि करीब ढेड़ बजे फार्म हाउस पर पहुंचे थे। जिन्होंने उनसे खाना मांगा।

किसी को बताया तो अंजाम बुरा होगा

इसकी जानकारी किसी को नहीं देने की बात कह कर वे वहां से निकल गए। उक्त संदिग्ध लोगों की ओर धमकी दी गई कि अगर किसी को बताया तो अंजाम गंभीर होगा। उनकी उम्र लगभग 25 से 26 बताई जा रही है। घटना की सूचना के बाद जिला पुलिस प्रमुख और बीएसएफ के अधिकारी मौके पर पहुंच गए हैं।

फार्म हाउस के मालिक अमित महाजन ने बताया कि ये जानकारी जानकारी तुरंत पुलिस को दी गई। पुलिस की ओर से रात को ही फार्म हाउस में पहुंच कर जांच पड़ताल शुरू कर दी गई। बुधवार सुबह जहां पुलिस बीएसएफ और सेना की ओर से बड़े पैमाने पर सर्च अभियान चलाया जा रहा है।

क्षेत्र को छावनी में बदला

सुरक्षा एजेंसियों की ओर से प्रवासी मजदूर से लगातार पूछताछ की जा रही है। क्षेत्र को छावनी में तब्दील कर दिया गया है। यहां सेटेलाइट की मदद से जांच अभियान चलाया जा रहा है।

थाना प्रभारी ने बताया के पुलिस को संदिग्ध व्यक्ति देखे जाने की जानकारी मिली थी। इसके बाद पुलिस की ओर से अभियान चलाया जा रहा है पुलिस के आला अधिकारी भी मौके पर पहुंचे हुए हैं।

यह भी पढ़ें- Punjab News: खन्ना में जमीन को लेकर डेरा प्रबंधकों और एसजीपीसी में चलीं तलवारें, पेट्रोल बम से भी हमला करने का आरोप

आपके शहर की हर बड़ी खबर, अब आपके फोन पर। डाउनलोड करें लोकल न्यूज़ का सबसे भरोसेमंद साथी- जागरण लोकल ऐप।