Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Punjab Politics: 'केजरीवाल की कठपुतली हैं सीएम भगवंत मान', भाजपा नेता सुनील जाखड़ ने आप के आरोपों पर किया पलटवार

भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष सुनील जाखड़ ने पंजाब के मुख्यमंत्री भगवंत मान को सीधे तौर पर केजरीवाल की कठपुतली और उनके फ्लेक्स चिपकाने वाले पोस्टर ब्वाय करार दिया। उन्होंने कहा कि चार नए हवाई अड्डे चालू किए गए हैं और 12 नए हवाई मार्गों की व्यवस्था की गई है। यह भी केंद्र की भाजपा सरकार की देन है। सुनील जाखड़ ने केंद्र सरकार के कामों के बारे में भी बताया।

By Gaurav SoodEdited By: Jeet KumarUpdated: Tue, 19 Dec 2023 05:00 AM (IST)
Hero Image
केजरीवाल की कठपुतली हैं सीएम भगवंत मान- भाजपा

जागरण संवाददाता, पटियाला। भारतीय जनता पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष सुनील जाखड़ सोमवार को अनाज मंडी घनौर में हमारा संकल्प, नशा मुक्त पंजाब जागरूकता कार्यक्रम में पहुंचे।

बता दें कि आम आदमी पार्टी द्वारा रविवार को जिला बठिंडा के विधानसभा हलका मौड़ में एक रैली आयोजित की गई, जिसमें दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल पर भगवंत मान ने पंजाब के साथ केंद्र की भाजपा सरकार और पंजाब के विकास में पक्षपात करने का आरोप लगाया। इस अवसर पर जाखड़ ने उक्त आरोप का दो टूक जवाब देते हुए इसे सिरे से खारिज करते हुए हास्यास्पद और आधारहीन बताया।

सीएम भगवंत मान पर साधा निशाना

उन्होंने कहा कि बठिंडा जिले में बना एम्स अस्पताल, जिसके साय में वे पक्षपात का आरोप लगा रहे हैं, वह भी केंद्र की बीजेपी सरकार की तरफ से ही बनवाया गया है।इस मौके पर उन्होंने पंजाब के मुख्यमंत्री भगवंत मान को सीधे तौर पर केजरीवाल की कठपुतली और उनके फ्लेक्स चिपकाने वाले पोस्टर ब्वाय करार दिया।

जाखड़ ने हाल ही में सरकार द्वारा गुरदासपुर बस स्टैंड के उद्घाटन का जिक्र करते हुए कहा कि इतने सारे कार्यों के लिए उनके गुरु, दिल्ली के मुख्यमंत्री को विशेष रूप से आमंत्रित किया गया था। यह काम सिर्फ पार्टी के जिला अध्यक्ष को ही करना चाहिए था।

चार नए हवाई अड्डे चालू किए गए हैं

सुनील जाखड़ ने कहा कि पिछले नौ सालों के दौरान केंद्र की बीजेपी सरकार ने अब तक पंजाब को कुल 2.55 लाख करोड़ का फंड सिर्फ राष्ट्रीय राजमार्ग से जुड़ी सड़कों के अपग्रेडेशन के लिए दिया है। इससे 2,232 किमी से अधिक राष्ट्रीय राजमार्गों का निर्माण किया गया है। इसके साथ ही उन्होंने कहा कि चार नए हवाई अड्डे चालू किए गए हैं और 12 नए हवाई मार्गों की व्यवस्था की गई है। यह भी केंद्र की भाजपा सरकार की देन है।

सीएम भगवंत मान पर साधा निशाना

सुनील जाखड़ ने 42,750 करोड़ रुपये से अधिक की लागत वाली दिल्ली-अमृतसर-कटरा एक्सप्रेस सहित उत्कृष्ट सड़क कनेक्टिविटी और स्वास्थ्य देखभाल बुनियादी ढांचे का हवाला दिया और मुख्यमंत्री भगवंत मान को इस तरह बेतुकी बयानबाजी से बाज आने के लिए फटकार भी लगाई।

लोकल न्यूज़ का भरोसेमंद साथी!जागरण लोकल ऐपडाउनलोड करें