Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

ब्लॉगर भाना सिद्धू की मुश्किलें नहीं हो रहीं कम, जमानत मिलने के बाद फिर दर्ज हुआ मुकदमा; 29 जनवरी तक पुलिस रिमांड पर

इंटरनेट मीडिया के बहुचर्चित और विवादित ब्लॉगर काका सिद्धू (Blogger Bhaana Sidhu Arrested) उर्फ भाना सिद्धू की मुश्किलें कम होने का नाम नहीं ले रही हैं। अभी उसे एक केस में जमानत मिली ही थी कि अब फिर से पटियाला में एक मामला दर्ज हो गया। थाना सदर पटियाला पुलिस ने सिद्धू के खिलाफ 379 बी 323 341 506 34 आईपीसी के तहत मुकदमा नंबर 8 दर्ज किया है।

By Jagran News Edited By: Preeti Gupta Updated: Fri, 26 Jan 2024 04:28 PM (IST)
Hero Image
ब्लॉगर भाना सिद्धू की मुश्किलें नहीं हो रहीं कम, जमानत मिलने के बाद फिर दर्ज हुआ मुकदमा

जागरण संवाददाता, पटियाला। इंटरनेट मीडिया के बहुचर्चित और विवादित ब्लॉगर काका सिद्धू (Blogger Bhaana Sidhu Arrested) उर्फ भाना सिद्धू की मुश्किलें कम होने का नाम नहीं ले रही हैं। अभी उसे एक केस में जमानत मिली ही थी कि अब फिर से पटियाला में एक मामला दर्ज हो गया।

पटियाला में दर्ज हुआ मामला

लुधियाना के थाना डिविजन 7 की पुलिस 20 जनवरी को भाना सिद्धू को गिरफ्तार किया था, जिसके बाद उसे अब जमानत मिली थी। लुधियाना में यूट्यूबर काका सिद्धू उर्फ भाना सिद्धू को जमानत मिलने के बाद पटियाला में उसके खिलाफ एक अन्य मामला दर्ज कर लिया है। थाना सदर पटियाला पुलिस ने सिद्धू के खिलाफ 379 बी, 323, 341, 506, 34 आईपीसी के तहत मुकदमा नंबर 8 दर्ज किया है।

29 जनवरी तक पुलिस रिमांड पर भाना सिद्धू

20 जनवरी को दर्ज हुए इस मामले में सिद्धू को गिरफ्तार करने के बाद 26 जनवरी को जज के सामने पेश करते हुए 29 जनवरी तक पुलिस रिमांड पर लिया है। वहीं, इससे पहले मामले में महिला ट्रैवेल एजेंट ने भाना पर मुकदमा दर्ज कराया था।

चंडीगढ़ रोड निवासी ट्रैवल एजेंट महिला इंदरजीत कौर के बयानों के बाद आरोपित के खिलाफ धमकाकर पैसे मांगने की एफआईआर रजिस्टर्ड की गई है। फिलहाल पुलिस आरोपित से पूछताछ कर रही है और रविवार को उसे कोर्ट में पेश किया जाएगा।

यह भी पढ़ें- पंजाब के चर्चित ब्लॉगर भाना सिद्धू गिरफ्तार, महिला ट्रैवल एजेंट को धमकाकर मांगे पैसे; धरना उठाने के मांगे 10 हजार

ब्लॉगर काका सिद्धू ने महिला को धमकाकर मांगे पैसे

इंदरजीत कौर ने पुलिस को दिए बयानों में बताया कि वो इमीग्रेशन का काम करती है। 30 अगस्त 2023 को भाना सिद्धू ने फोन किया और कहा कि मेरे फोन पर 10 हजार रुपये डालो, नहीं तो तुम्हारे घर के बाहर धरना लगाएंगे।

पीड़िता ने उसकी बात को नजरअंदाज किया तो शाम को उनके घर के बाहर किसान यूनियन का धरना लगवा दिया। पीड़िता ने 112 पर शिकायत कर धरना उठवा दिया था।

यह भी पढ़ें- Republic Day 2024: सीएम ने गणतंत्र दिवस पर संबोधन, कहा- कूका से लेकर कामागाटामारू तक सभी आंदोलन पंजाब में हुए

आपके शहर की तथ्यपूर्ण खबरें अब आपके मोबाइल पर