Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Patiala Crime News: दंपती ने बेटियों के साथ नहर में लगा दी छलांग, आर्थिक तंगी से थे परेशान; जानिए क्‍या है पूरा मामला

Patiala Crime News पंजाब के पटियाला में आर्थिक तंगी से परेशान आकर दंपती ने अपनी बेटियों के साथ नहर में छलांग लगा दी। हादसे में 28 वर्षीय कैलो देवी और सात माह की बच्ची जैकलिन पानी के तेज बहाव में बह गए हैं जबकि 30 वर्षीय चरण राम और पांच वर्षीय जैसमीन को राहगीरों ने बचा लिया।

By Jagran NewsEdited By: Himani SharmaUpdated: Sat, 04 Nov 2023 08:35 AM (IST)
Hero Image
दंपती ने बेटियों के साथ नहर में लगा दी छलांग (सांकेतिक फोटो)

जागरण संवाददाता, समाना (पटियाला)। समाना के पास आर्थिक तंगी से परेशान गांव मरोड़ी के रहने वाले दंपती ने शुक्रवार दोपहर को अपनी दो छोटी बेटियों के साथ भाखड़ा नहर में छलांग लगा दी। हादसे में 28 वर्षीय कैलो देवी और सात माह की बच्ची जैकलिन पानी के तेज बहाव में बह गए हैं, जबकि 30 वर्षीय चरण राम और पांच वर्षीय जैसमीन को राहगीरों ने बचा लिया।

आमदन कम हाेने से था परेशान 

दोनों को इलाज के लिए समाना के सिविल अस्पताल में दाखिल करवाया गया है। सिविल अस्पताल समाना में उपचाराधीन चरण राम ने बताया कि वह ट्रक बाडी की वर्कशॉप में काम करता है। आमदन कम है, परिवार का खर्चा नहीं चलता था। इस कारण 1.20 लाख का कर्ज लिया था। फिर हालात ठीक नहीं हुए। 15 हजार के करीब बिजली का बिल भी बकाया था।

यह भी पढ़ें: Patiala News: गैंगस्टर से दोस्ती के चक्कर में दुकानदार जेल में कर रहा था फोन सप्लाई, सीनियर कॉन्सेटबल व दो अन्य लोग गिरफ्तार

इस परेशानी के कारण उसने अपने बच्चों सहित अपनी जीवन लीला समाप्त करने की योजना बनाई और सभी भाखड़ा नहर में कूद गए। चरण राम ने यह भी बताया कि उसका एक 5 साल का बेटा भी है, जिसे वह अपने पिता के पास घर छोड़कर आया था।

सिविल अस्‍पताल में पहुंचे पुलिस अधिकारी

सिविल अस्पताल के डॉ. दीपक मौंगा ने बताया कि चरण राम खतरे से बाहर है, मगर बेटी जैसमीन को गंभीर हालत में राजिंदरा अस्पताल रेफर कर दिया गया है। सदर थाना समाना के पुलिस अधिकारी सिविल अस्पताल समाना में पहुंच गए थे। घटनास्थल सदर समाना पुलिस के तहत आता या घग्गा थाना के, इसे लेकर असमंजस है।

यह भी पढ़ें: Patiala: सेंट्रल जेल में फोन और नशा पहुंचाने वाले सीनियर कांस्‍टेबल का पर्दाफाश, पुलिस ने आरोपित को रंगे हाथों किया अरेस्‍ट