Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Punjab Weather: पंजाब में बारिश बनी आफत, अंडरपास में भर गया पानी; वाहन चालक परेशान

पंजाब में हो रही मूसलाधार बारिश लोगों के लिए आफत बन गई है। कई अंडरपास में जलभराव होने से वाहन चालकों को काफी परेशानी का सामना करना पड़ा। कई दोपहिया वाहन पानी में फंसकर खराब हो गए। अंडरपास में लगभग दो से तीन फुट तक पानी भरा रहा। पानी निकालने के काम में प्रशासन की उदासीनता देखने को मिल रही है।

By Deepak Modgil Edited By: Rajiv Mishra Updated: Wed, 14 Aug 2024 08:10 AM (IST)
Hero Image
अंडरपास में पानी भरने से फंसे रहे वाहन (जागरण फोटो)

संवाद सहयोगी, राजपुरा (पटियाला)। पंजाब में रुक-रुक कर बारिश होने से बीते कल से नेशनल हाईवे से राजपुरा शहर व टाउन को जोड़ने वाले दो अंडर ब्रिज में आज भी पानी भरा रहा। इससे वाहन चालकों को काफी मुश्किलों का सामना करना पड़ा। इसके चलते कई कारें लगभग दो से तीन फुट पानी के बीच फंस कर खराब हो गई।

विपक्षी नेताओं ने जबरदस्ती खुलवाया ओवर ब्रिज

अंडर ब्रिज के दोनों तरफ भीड़ लगने से विपक्षी पार्टियों के नेताओं ने जबरदस्ती ओवर ब्रिज को खुलवा दिया। इससे लोगों को कुछ राहत जरूर मिली पर प्रशासन बीते कल से आज तक अंडर ब्रिज में से पानी को नहीं निकाल सका है।

यह भी पढ़ें- Himachal Weather Update: हिमाचल में 19 अगस्त तक भारी बारिश का अलर्ट, 200 से अधिक सड़कें बंद

पानी निकासी के लिए प्रबंध शुरू

इस संबंध में जब नगर कौंसिल के प्रधान नरिंदर शास्त्री से बात की तो उन्होंने बताया कि पुराना अंडर पास जो है, वह नगर कौंसिल के अधीन है। उसमें पानी बीती रात्रि ही निकलवा दिया था पर नया अंडर पास जो रेलवे विभाग के अधीन है।

उन्होंने कहा कि उसके पानी के निकासी के लिए बनाये गए कुएं में तकनीकी खराबी के चलते पानी बैक मार रहा है। रेलवे को सूचित करने के बाद उन्होंने पानी की निकासी के लिए प्रबंध करने शुरू कर दिये हैं।

यह भी पढ़ें- 'जो जमीन NHAI को दे दी, उस पर भी नहीं शुरू हो रहा काम', भूमि अधिग्रहण मामले में नितिन गडकरी को CM मान जवाब

आपके शहर की तथ्यपूर्ण खबरें अब आपके मोबाइल पर