Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

धड़ल्‍ले से बिक रहा नशा! चिट्टा बेचने आए युवक को लोगों ने पकड़ा, पुलिस ने छोड़ा तो धरने पर बैठे ग्रामीण

Patiala News पंजाब के पटियाला में चिट्टा बेचने आए युवक को लोगों ने पकड़ लिया। जिसे पकड़ कर पुलिस के हवाले किया। पुलिस ने इसे छोड़ दिया। इसके विरोध में शनिवार को लोगों ने धरना देकर प्रदर्शन किया। धरने के बाद संगरूर रोड जाम हो गया तो पुलिस अधिकारी मौके पर पहुंचे जिन्होंने आश्वासन दिया कि उक्त युवक के खिलाफ मामला दर्ज किया जा रहा है।

By Jagran NewsEdited By: Himani SharmaUpdated: Sun, 27 Aug 2023 09:14 AM (IST)
Hero Image
धड़ल्‍ले से बिक रहा नशा! चिट्टा बेचने आए युवक को लोगों ने पकड़ा

पटियाला, जागरण संवाददाता: थाना पसियाणा इलाके में आते गांव लंगड़ोई में ठीकरी पहरा लगाने के दौरान चिट्टा बेचने आए एक युवक को लेकर जमकर हंगामा हो गया। लोगों ने आरोप लगाया कि उक्त युवक चिट्टा बेचने आया था, जिसे पकड़ कर पुलिस के हवाले किया। पुलिस ने इसे छोड़ दिया। इसके विरोध में शनिवार को लोगों ने धरना देकर प्रदर्शन किया।

पुलिस अधिकारी मौके पर पहुंचे

धरने के बाद संगरूर रोड जाम हो गया तो पुलिस अधिकारी मौके पर पहुंचे, जिन्होंने आश्वासन दिया कि उक्त युवक के खिलाफ मामला दर्ज किया जा रहा है। लोगों की मांग पर डीएसपी के साथ रविवार को बैठक भी रखी गई।

धरने पर बैठे लोगों का कहना था कि देर रात गांव में एक युवक नशे की हालत में पकड़ा था, लेकिन पुलिस ने उस पर केस दर्ज नहीं किया। लंगड़ोई ही नहीं बल्कि शेरमाजरा, दूधण गांव व आसपास भी नशा धड़ल्ले से बिक रहा है।

अमृतसर में 400 ग्राम हेरोइन सहित एक गिरफ्तार

अटारी, संवाद सहयोगी: एएसआइ आज्ञापाल सिंह चौकी इंचार्ज काहनगढ़ की ओर से सब तहसील अटारी के पास से नाकाबंदी के दौरान जगप्रीत सिंह पुत्र तस्वीर सिंह निवासी धनोये कला को 400 ग्राम हेरोइन व 150 रुपये भारतीय करेंसी व एक मोटरसाइकिल सहित गिरफ्तार किया गया।