Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

पटियाला के लोगों को 3 दिनों तक नहीं मिलेगा पैग, प्रशासन ने किया Dry Day का एलान; क्या है वजह?

पटियाला में होने वाले चुनावों के चलते प्रशासन ने 3 अक्टूबर शाम 6 बजे से 5 अक्टूबर शाम 5 बजे तक ड्राई डे घोषित किया है। इस दौरान शराब की दुकानें बंद रहेंगी और शराब का भंडारण भी प्रतिबंधित रहेगा। आदेश में कहा गया है कि अंबाला जिले से सटे पटियाला जिले की सीमा के भीतर 8 किमी के क्षेत्र में ये प्रतिबंध लागू रहेंगे।

By Gaurav Sood Edited By: Prince Sharma Updated: Thu, 03 Oct 2024 09:29 PM (IST)
Hero Image
पंजाब के पटियाला में तीन दिनों तक नहीं मिलेगी शराब

जागरण संवाददाता, पटियाला। Dry Day in Patiala:  अतिरिक्त जिला मजिस्ट्रेट ईशा सिंगल ने 3 अक्टूबर 2024 शाम 6 बजे से 5 अक्टूबर 2024 तक जिला अंबाला से सटे पटियाला जिले की सीमा के भीतर 8 किमी के क्षेत्र में शाम 5 बजे तक और वोटों की गिनती के दिन 8 अक्टूबर 2024 को वोटों के नतीजे घोषित होने तक ड्राई डे का आदेश जारी किया है।

शराब पर रहेगी सख्त पांबदी

इस दौरान शराब की दुकानें बंद रहेंगी तथा व्यक्तियों द्वारा शराब का भण्डारण पूर्णतः प्रतिबंधित रहेगा। किसी भी शराब की दुकान (देसी और अंग्रेजी), होटल, दुकान, रेस्तरां, क्लब, बीयर बार, परिसर जहां शराब की बिक्री और उपभोग की कानूनी रूप से अनुमति है या किसी अन्य सार्वजनिक स्थान आदि में शराब बेचने, उपयोग करने, पीने, परोसने, भंडारण करने के लिए एवं अन्य नशीली दवाओं का उपयोग पूर्णतः प्रतिबंधित रहेगा।

अंबाला के डीसी ने किया था अनुरोध

आदेश में कहा गया है कि 3 अक्टूबर 2024 को शाम 6 बजे से 5 अक्टूबर 2024 को शाम 5 बजे तक अंबाला जिले से सटे पटियाला जिले की सीमा के भीतर 8 किमी के क्षेत्र में डीसी, अंबाला द्वारा मतगणना हेतु 8 अक्टूबर 2024 को चुनाव परिणाम घोषित होने तक ड्राई डे घोषित करने का अनुरोध किया गया है, जिसके तहत ये आदेश जारी किए गए हैं।

लोकल न्यूज़ का भरोसेमंद साथी!जागरण लोकल ऐपडाउनलोड करें