Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Patiala Crime: चार दरिंदों ने पहले जबरदस्‍ती पिलाई शराब, फिर महिला को बनाया अपनी हवस का शिकार; केस दर्ज

Patiala Crime पटियाला में चार दरिंदों ने एक महिला को अपनी हवस का शिकार बनाया। पीड़िता ने पुलिस को आपबीती सुनाकर केस दर्ज कराया है। बयान में बताया कि पहले आरोपितों ने उसे जबरदस्‍ती शराब पिलाई इसके बाद उसके साथ चार लोगों ने दुष्‍कर्म किया। पुलिस ने शिकायत के आधार पर केस दर्ज कर बनती कार्रवाई शुरू कर दी है।

By Deepak Modgil Edited By: Himani Sharma Updated: Thu, 08 Feb 2024 07:38 PM (IST)
Hero Image
चार दरिंदों ने पहले जबरदस्‍ती पिलाई शराब (सांकेतिक फोटो)

जागरण संवाददाता, राजपुरा (पटियाला)। खेड़ी गंडिया पुलिस ने महिला की शिकायत पर जबरदस्ती शराब पिलाकर चार लोगों की ओर दुष्कर्म करने व ट्यूबवैल के कमरे में बंद कर भाग जाने के मामले में केस दर्ज किया है। साथ ही मामले की आगे की कार्रवाई शुरू कर दी है।

शिकायकर्ता ने पुलिस को दी शिकायत 

शिकायतकर्ता ने पुलिस को दी शिकायत में बताया कि बीती पांच फरवरी 2024 को सुबह करीब 11 बजे वह एपीजैन सिविल अस्पताल आई हुई थी। इसी दौरान उसे एक व्यक्ति का फोन आया कि मैं सरपंच बोल रहा हूं और अस्पताल के बाहर आ कर मिलो।

दो अज्ञातों ने स्‍कूटी पर बैठाया

शिकायतकर्ता के अनुसार जब वह अस्पताल के बाहर आई तो स्कूटी पर दो अज्ञात व्यक्ति खड़े मिले और उसे स्कूटी पर बैठाकर अपने साथ गांव दौण कला की किसी मोटर पर लेकर गए। जहां पर दो अन्य अज्ञात व्यक्ति मौजूद थे। वहां पर उक्त चारों ने शिकायत कर्ता को जबरदस्ती शराब पिलाई और जबरदस्ती शारीरिक संबंध बनाए।

यह भी पढ़ें: पटियाला में प्रॉपर्टी कारोबारी की निर्मम हत्या, तीन हत्यारों ने चाकू घोंपकर उतारा मौत के घाट; कार भी साथ ले गए आरोपी

दुष्‍कर्म कर की मारपीट 

उसके बाद रात्रि 11 बजे दो अज्ञात लोगों ने अपने आप को एक सरपंच कहता था नशे की हालात में अपने साथ गांव बठली में एक मोटर पर ले गए। साथ ही शिकायतकर्ता के साथ शरीरिक संबंध बनाये तथा शिकायतकर्ता के साथ मारपीट कर ट्यूबवैल के कमरे में बंद कर दिया और मोबाइल छीनकर बाहर से कुंडी लगा कर फरार हो गए। उसके दूसरे दिन ट्यूबवैल के मालिक ने आकर बाहर से कुंडी खोली। पुलिस ने शिकायत के आधार पर केस दर्ज कर बनती कार्रवाई शुरू कर दी है।

यह भी पढ़ें: Patiala News: सर्दी से बचने के लिए जलाई थी अंगीठी, दम घुटने से परिवार के चार सदस्यों की मौत

आपके शहर की तथ्यपूर्ण खबरें अब आपके मोबाइल पर