Move to Jagran APP

Punjab Crime News: पटियाला में बेटी के साथ अश्लील हरकतें करने पर दोस्त का किया कत्ल, मन में रंजिश पाले हुए था आरोपित

पटियाला में एक व्यक्ति द्वारा दोस्त की बेटी के साथ अश्लील हरकतें करने पर उसका मर्डर कर दिया गया। हालांकि बेटी के साथ हुई घटना के बाद आरोपित ने माफी मांग ली थी लेकिन बेटी के पिता के मन में रंजिश रह गई। उसने बेटी के साथ अश्लील हरकतें करने वाले अपने दोस्त से बदला लेने के लिए उसे शराब पिलाकर नशे में धुत्त होने पर उसका कत्ल कर दिया।

By Prem VermaEdited By: Shoyeb AhmedUpdated: Mon, 16 Oct 2023 05:26 PM (IST)
Hero Image
एसपी सिटी प्रैस काफ्रेंस के दौरान आरोपित की गिरफ्तारी की जानकारी देते हुए

जागरण संवाददाता, पटियाला। पटियाला में दोस्त की बेटी के साथ अश्लील हरकतें करने पर उसके के पिता के मन में रही रंजिश के चलते मर्डर का एक मामला सामने आया है। बेटी के बाद माफी मांगने पर मामला ठंडा तो पड़ गया लेकिन उसके के पिता के मन में रंजिश रह गई। बेटी के पिता का नाम खूबलाल है और अश्लील हरकतें करने वाले व्यक्ति का नाम नरेश साहनी है।

अश्लील हरकतें करने वाले नरेश साहनी से बदला लेने के लिए बेटी का पिता मन में रंजिश रखे हुए था। इस कारण से बेटी के पिता ने 13 अक्टूबर की शाम बेटी से अश्लील हरकत करने वाले आरोपित को शराब पिलाकर नशे में धुत्त करने के बाद नरेश साहनी के कत्ल के अंजाम दिया।

इस मामले में सनौर थाना पुलिस ने इस कत्ल को अंजाम देने वाले आरोपित खूबलाल निवासी कमलपुरा जिला मुज्जफरपुर बिहार को गिरफ्तार कर लिया है। एसपी सिटी मोहम्मद सरफराज आलम ने बताया कि आरोपित से कत्ल में इस्तेमाल हथियार व कपड़े बरामद कर लिए गए हैं। अदालत में पेश करने के बाद आरोपित को पुलिस रिमांड पर लिया जाएगा।

ये है पूरा मामला

एसपी सिटी ने बताया कि नरेश साहनी निवासी पितौजिया जिला मुजफरपुर बिहार अपने पांच बच्चों व पत्नी के साथ गांव के मोटर में रहता था। पेंटर व मजदूरी का काम करने वाले नरेश की पत्नी कुछ दिन पहले बच्चों को लेकर मायके चली गई थी। इस बारे में खूबलाल को पता चला तो उसने नरेश साहनी के साथ दोबारा दोस्ती कर ली थी। नरेश साहनी द्वारा खूबलाल की बेटी के साथ एक महीने पहले अश्लील हरकत की गई थी, जिस वजह से दोनों की दोस्ती टूट गई थी।

ये भी पढ़ें- अमृतसर में शराब के ठेके पर थार लेकर आए दो युवकों ने कारिंदे से पहले की गाली-गलौज, फिर चलाई गोली

हालांकि इस मामले में पुलिस केस दर्ज नहीं करवाया गया था, क्योकि माफी मांग नरेश साहनी ने अपनी जानी छुड़ा ली थी। उधर मन में रंजिश रखे खूबलाल ने दोबारा से दोस्ती करने के बाद 13 अक्टूबर को उसे गांव बोलड़ स्थित शराब के ठेके पर ले गया। रोटी खाने के बहाने खूबलाल ने नरेश साहनी को शराब के नशे में धुत्त कर दिया।

नशे में बेटी से अश्लील हरकतों का कारण पूछ कत्ल किया

खूबलाल का करीब एक महीने पहले घरेलू विवाद होने पर वह बेटी के साथ तीन दिन नरेश साहनी के पास रूका था, इस दौरान उसकी बेटी के साथ नरेश ने अश्लील हरकत की थी। अब 13 अक्टूबर को नशे में धुत्त नरेश से अश्लील हरकत करने के पुराने मामले को लेकर पूछा तो दोनों के बीच बहस हो गई।

बहस के बाद लकड़ी के खलपाड़ से नरेश के सिर पर तीन वार कर उसके कत्ल कर दिया। कत्ल के बाद नरेश के शव को कंधे पर उठाकर बोलड़ स्थित सड़क किनारे फेंक दिया ताकि यह घटना एक्सीडेंट लगे। उधर कत्ल के बाद आरोपित घर गया और अपनी खून से सनी टीशर्ट को धोकर सबूत मिटाने की कोशिश की।

ऐसे पकड़ा गया आरोपित

कत्ल की घटना के बाद खेत के मालिक गुरदीप सिंह की शिकायत पर मामला दर्ज कर दिया। एसपी डी, डीएसपी डी व डीएसपी रूरल गुरदेव सिंह धालीवाल की सुपरविजन में सनौर थाना इंचार्ज साहिब सिंह की टीम ने जांच शुरू की। कत्ल से एक दिन पहले नरेश व खूबलाल के शाम के समय एक साथ होने की जानकारी मिली। पूछताछ में आरोपित पुलिस को सही जवाब नहीं दे पाया और दोनों की फोन लोकेशन सेम होने पर उससे सख्ती से पूछताछ की तो जुर्म कबूल करवा चंद घंटों में केस हल कर लिया।

ये भी पढे़ं- भ्रष्टाचार मामले में पंजाब के पूर्व वित्त मंत्री को मिली अंतरिम जमानत, 7 दिसम्बर तक गिरफ्तारी पर लगी रोक

लोकल न्यूज़ का भरोसेमंद साथी!जागरण लोकल ऐपडाउनलोड करें