Move to Jagran APP

Road Accident In Patiala: राजपुरा सरहिन्द रोड पर हुआ भयानक सड़क हादसा, दो की दर्दनाक मौत... दो गंभीर रूप से घायल

मंगलवार देर रात्रि लुधियाना की तरफ जा रही तेज रफ्तार लुधियाना नंबर की कार क्रिस्टा इनोवा बाईक को बचाते हुए एक ट्राले में जा घुसी। ये हादसा राजपुरा सरहिन्द रोड पर हुआ औ ये इतना भयानक था कि दो की मौके पर मौत हो गई और दो गंभीर रूप से घायल हो गए। घायलों को पुलिस व राहगीरों ने सिविल अस्पताल में राजपुरा पहुंचाया।

By Jagran NewsEdited By: Shoyeb AhmedUpdated: Tue, 19 Dec 2023 11:08 PM (IST)
Hero Image
पटियाला में राजपुरा सरहिन्द रोड पर हुआ भयानक सड़क हादसा

जागरण संवाददाता, पटियाला। Road Accident In Patiala: राजपुरा सरहिन्द रोड पर मंगलवार देर रात्रि लुधियाना की तरफ जा रही तेज रफ्तार लुधियाना नंबर की कार क्रिस्टा इनोवा बाईक को बचाते हुए एक ट्राले में जा घुसी। हादसा इतना भयानक था कि दो की मौके पर मौत हो गई और दो गंभीर रूप से घायल हो गए।

घायलों को पुलिस व राहगीरों ने सिविल अस्पताल राजपुरा पहुंचाया। पुलिस के मुताबिक देर रात्रि हादसा होने की वजह से दोनों मृतकों व घायलों की पहचान नहीं हो पायी है और जांच के बाद ही पता चल पाएगा कि यह कहां से किस तरफ जा रहे थे।

ऐसे हुआ हादसा

पुलिस के मुताबिक मौके पर मौजूद लोगों का कहना है कि एक बाईक सवार को बचाने के चक्कर मे कार एक ट्राले से टकरा कर बुरी तरह क्षतिग्रस्त हो गई। जबकि कन्डक्टर सीट पर बैठे व्यक्ती की गर्दन ही धड़ से अलग हो गई। यह हादसा मंगलवार रात्री करीब 10 बजे के करीब हुआ।

ये भी पढे़ं- पहली बार साइबर क्राइम के पीड़ितों के खातों में वापस आई फ्रीज मनी, वित्तीय धोखाधड़ी की थी 28 हजार से अधिक शिकायतें 

आपके शहर की हर बड़ी खबर, अब आपके फोन पर। डाउनलोड करें लोकल न्यूज़ का सबसे भरोसेमंद साथी- जागरण लोकल ऐप।