Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

नवजोत सिंह सिद्धू के राजनीतिक सलाहकार रहे मालविंदर माली गिरफ्तार, धार्मिक भावनाएं भड़काने का आरोप

नवजोत सिंह सिद्धू के राजनीतिक सलाहकार मालविंदर सिंह माली को मोहाली पुलिस ने पटियाला से गिरफ्तार किया है। उन पर धार्मिक भावनाएं भड़काने का आरोप है। माली ने सोशल मीडिया पर कथित तौर पर आपत्तिजनक पोस्ट शेयर की थी। उनके खिलाफ आईटी एक्ट के तहत मामला दर्ज किया गया है। माली के खिलाफ धारा 299 और 196 के तहत मामला दर्ज किया गया है।

By Jagran News Edited By: Rajiv Mishra Updated: Tue, 17 Sep 2024 12:37 PM (IST)
Hero Image
मालविंदर सिंह माली को मोहाली पुलिस ने किया गिरफ्तार

जागरण टीम, मोहाली/पटियाला। कांग्रेस नेता नवजोत सिंह सिद्धू के राजनीतिक सलाहकार रहे मालविंदर सिंह माली को मोहाली पुलिस ने सोमवार देर शाम पटियाला से गिरफ्तार कर लिया है। पंजाब और देश के विभिन्न मुद्दों पर खुलकर टिप्पणी करने वाले मालविंदर माली के छोटे भाई रणजीत सिंह ग्रेवाल ने सोशल मीडिया पर यह जानकारी दी।

माली को पटियाला से किया गया गिरफ्तार

बताया जा रहा है कि माली को पटियाला स्थित उनके घर से मोहाली सीआईए स्टाफ द्वारा गिरफ्तार किया गया है। इस मामले में जानकारी के मुताबिक आईटी एक्ट के तहत इंटरनेट मीडिया पर की गई एक पोस्ट की वजह से उन्हें मोहाली सीआईए स्टाफ ने गिरफ्तार किया है। यह मामला एयरपोर्ट रोड स्थित आईटी थाना में दर्ज किया गया है।

यह भी पढ़ें- Punjab News: पंजाब में अभी से पराली जलना शुरू, सामने आए 11 केस; फेल हुआ सरकार का एक्शन प्लान

धार्मिक भावनाएं आहत करने का आरोप

मालविंदर सिंह माली पर धार्मिक भावनाएं भड़काने का आरोप है। माली के खिलाफ धारा 299 और 196 के तहत मामला दर्ज किया गया है। आरोप है कि माली ने सोशल मीडिया पर धार्मिक भावना आहत करने वाला पोस्ट शेयर किया था। नवजोत सिंह सिद्धू के राजनीतिक सलाहकार मालविंदर सिंह माली को मोहाली कोर्ट ने 1 अक्टूबर तक के लिए पटियाला जेल भेजा।

यह भी पढ़ें- Jaz Dhami: कैंसर से जूझ रहे मशहूर पंजाबी सिंगर जैज धामी, इमोशनल पोस्ट शेयर कर बयां किया दर्द, बोले- क्या आप साथ हैं?