Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Farmers Protest: शंभू बार्डर पर किसान संगठनों की बैठक आज, अगली रणनीति को लेकर किया जा सकता है एलान

पंजाब एवं हरियाणा हाई कोर्ट और सुप्रीम कोर्ट की तरफ हरियाणा सरकार को शंभू बार्डर खोलने के दिए आदेश के बाद किसान संगठन भी दिल्ली कूच के लिए अगली रणनीति तैयार करने में जुट गए हैं। संयुक्त किसान मोर्चा (गैर राजनीतिक) ने 14 जुलाई को किसान संगठनों की बैठक बुलाई है। बैठक में पंजाब हरियाणा और उत्तर प्रदेश राजस्थान के प्रमुख किसान नेता भी पहुंच सकते हैं।

By Jagran News Edited By: Jeet Kumar Updated: Sun, 14 Jul 2024 05:45 AM (IST)
Hero Image
शंभू बार्डर पर किसान संगठनों की बैठक आज, अगली रणनीति होगी तैयार (फाइल फोटो)

जागरण संवाददाता, पटियाला। पंजाब एवं हरियाणा हाई कोर्ट और सुप्रीम कोर्ट की तरफ हरियाणा सरकार को शंभू बार्डर खोलने के दिए आदेश के बाद किसान संगठन भी दिल्ली कूच के लिए अगली रणनीति तैयार करने में जुट गए हैं। संयुक्त किसान मोर्चा (गैर राजनीतिक) ने 14 जुलाई को किसान संगठनों की बैठक बुलाई है।

किसान नेता जगजीत सिंह डल्लेवाल, सवरन सिंह पंधेर की अगुआई में शंभू बार्डर पर रविवार दोपहर बाद करीब 2:30 बजे यह बैठक होगी और शाम छह बजे दिल्ली कूच और अगली रणनीति को लेकर बड़ा एलान किया जाएगा।

बैठक में पंजाब, हरियाणा और उत्तर प्रदेश, राजस्थान के प्रमुख किसान नेता भी पहुंच सकते हैं। किसान नेता जगजीत ¨सह डल्लेवाल ने खनौरी बार्डर पर पहले ही किसानों को तैयारी करने को कह दिया गया है। हरियाणा सरकार की तरफ से बार्डर खोलने के बाद किसान शंभू और खनोरी बार्डर से दिल्ली की ओर कूच करेंगे।