Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

गुलाबी शेरवानी में दूल्हा बन गुरुद्वारे पहुंचे नवजोत सिद्धू के बेटे, दुल्हनिया इनायत भी ढाया कहर, देखें शादी की इनसाइड तस्वीरें

Navjot Singh Sidhu Son Karan Sidhu Marriage पंजाब प्रदेश कांग्रेस कमेटी के पूर्व प्रधान नवजोत सिद्धू के बेटे करण सिद्धू आज शादी के बंधन में बंध जाएंगे। पटियाला में इनायत रंधावा (Inayat Randhawa) से उनकी शादी हो रही है। शादी समारोह के संबंध में सिद्धू परिवार द्वारा पटियाला के नीमराना होटल में आज वीरवार शाम को रिसेप्शन पार्टी रखी गई है।

By Jagran NewsEdited By: Preeti GuptaUpdated: Thu, 07 Dec 2023 08:10 PM (IST)
Hero Image
शादी के बंधन में बंध रहे नवजोत सिद्धू के बेटे करण सिद्धू

जागरण संवाददाता, पटियाला। Navjot Singh Sidhu Son Karan Sidhu Marriage: पंजाब प्रदेश कांग्रेस कमेटी के पूर्व प्रधान नवजोत सिद्धू के बेटे करण सिद्धू आज शादी के बंधन में बंध जाएंगे। पटियाला में इनायत रंधावा (Inayat Randhawa) से उनकी शादी हो रही है।

— Navjot Singh Sidhu (@sherryontopp) December 7, 2023

इनायत भी पटियाला से ही हैं। शादी समारोह के संबंध में सिद्धू परिवार द्वारा पटियाला के नीमराना होटल में आज वीरवार शाम को रिसेप्शन पार्टी रखी गई है। पारिवारिक जानकारों मुताबिक, हालांकि नवजोत सिद्धू ने अपने इस निजी समागम के लिए कांग्रेस के अधिकतर नेताओं को आमंत्रित नहीं किया है।

कांग्रेस नेता और कॉमेडियन कपिल शर्मा होंगे शामिल

वहीं, आज शाम की रिसेप्शन पार्टी में पंजाब कांग्रेस प्रधान राजा वड़िंग , प्रताप सिंह बाजवा और पार्टी हाईकमान से गुलाम नबी आजाद के शामिल होने की संभावना है। 

इसके साथ ही बॉलीवुड के मशहूर कॉमेडियन कपिल शर्मा भी इस रिसेप्शन में शिरकत कर सकते हैं।नवजोत सिद्धू ने बीती 28 जून को दुर्गा अष्टमी के मौके पर एक्स पर ट्वीट करके उनके पुत्र करण सिद्धू की इनायत रंधावा से मांगनी होने का खुलासा किया था।

यह भी पढ़ें- Sidhu Daughter in Law: गंगा के किनारे सिद्धू परिवार ने नई बहू का किया स्वागत, जानिए कौन हैं बेटे करण की मंगेतर

आर्मी में है इनायत के पिता

इस मौके पर उनकी धर्मपत्नी डॉक्टर नवजोत कौर सिद्धू और बेटी राबिया सिद्धू भी मौजूद थी। इस मौके उन्होंने अपने परिवार के साथ इनायत रंधावा की गंगा किनारे फोटोस को एक्स पर पोस्ट किया था। इनायत रंधावा पटियाला से संबंधित हैं और उनके पिता आर्मी में सेवारत रह चुके हैं।

करण सिद्धू और इनायत रंधावा की मंगनी के समय उनके पिता मनिंदर रंधावा पंजाब डिफेंस सर्विसेज वेलफेयर डिपार्टमेंट में डिप्टी डायरेक्टर के तौर पर तैनात थे।

यह भी पढ़ें- Punjab News: नवजोत सिंह सिद्धू के घर जल्‍द गूंजेगी शहनाई, होने वाली बहू की फोटो सोशल मीडिया पर की साझा